Two Trains in The Same Frame: दोनों के हालात एक जैसे, हैरान कर देगा ये वायरल वीडियो!

644

Two Trains in The Same Frame: दोनों के हालात एक जैसे, हैरान कर देगा ये वायरल वीडियो!

सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के कथित वायरल विडिओ को देख कर  लोग ताजूब कर रहें हैं कि क्या हालत है जन जीवन की.  ये देखकर आप भी चौंक जाएंगे. ये वीडियो वहां की सच्चाई दिखाता है. वहां देखा जा सकता है कि लोगों को हर दिन कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में सवाल उठेगा कि आखिर लोग ऐसे कैसे सफर कर सकते हैं?
दरअसल, वीडियो में दो ट्रेनों को एक ही फ्रेम में देखा जा सकता है. एक ट्रेन पुल के ऊपर से जा रही है, दूसरी नीचे से. लेकिन ट्रेन में इतनी भीड़ है कि आप अभिभूत हो जाएंगे. ट्रेन के अंदर तो छोड़िए ट्रेन की छत पर भी बड़ी संख्या में लोग बैठे हुए हैं. वीडियो में दिख रही दोनों ट्रेनों का यही हाल है.

वीडियो को एक्स पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। इसके साथ ही कैप्शन लिखा है- बांग्लादेश में एक और दिन. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक आठ लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है.

25th Day of ASI Survey : हाई कोर्ट के आदेश पर भोजशाला के सच को 25 दिन से तलाश रही एएसआई!

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. लोगों का कहना है कि क्या लोग इस तरह ट्रेन से यात्रा कर सकते हैं? एक शख्स ने लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे एक और दिन उत्साह और रोमांच से भरा हुआ है. बांग्लादेश के हर पल का आनंद लें। एक अन्य यूजर का कहना है कि ट्रेन के अंदर और ट्रेन में बैठे यात्रियों के टिकट कैसे चेक किए जाएंगे.

Harishankar Parsai’s Broken House :” बिलखतीं टूटी ईंटों के वेदनामय स्वर”

Mamta Kalia : “लिखने की रीति चलती रहे,इससे बड़ा सुख क्या!”