Umang Singhar’s Allegation : उमंग सिंघार ने कहा ‘महाकाल मंदिर में दर्शन और चढ़ोतरी के नाम पर भ्रष्टाचार!’

नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद धार पहुंचने पर उमंग सिंघार का जमकर स्वागत!

494

Umang Singhar’s Allegation : उमंग सिंघार ने कहा ‘महाकाल मंदिर में दर्शन और चढ़ोतरी के नाम पर भ्रष्टाचार!’

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : गंधवानी से कांग्रेस विधायक और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार आज धार पहुँचे। लोगों और कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीथमपुर से लेकर धार तक कई जगह उमंग सिंघार का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस दौरान सिंघार ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा।
धार पहुँचने के बाद जिला कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे जिले से कांग्रेस विधायक सहित अन्य बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। रास्ते में कई मंचों से उनका स्वागत किया गया। धार पहुंचने पर जिला कांग्रेस कार्यालय में उनका स्वागत जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार सहित कांग्रेस विधायकों ने किया।

उमंग सिंगार ने बाबा धारेश्वर के दर्शन किए। इस उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। जब तक इनको दिल्ली से पवार मिलता है उतनी चलती है, मतलब जितना डीजल मिलता है उतनी चलती है। अभी दिल्ली गए है, इंजन में पेट्रोल-डीजल डलवाने।
उज्जैन में महाकाल मंदिर में चढोतरी को लेकर उमंग सिंघार ने कहा कि मुख्यमंत्री को समझना चाहिए कि वहां दर्शन के नाम पर जो चढोतरी आती है, वह पैसा कितना जमा हो रहा है, कितना एक नंबर में दिखाया जा रहा है और कितना दो नंबर में। उन्होंने कहा कि आप सनातन धर्म की बात करते हो, वहां जो भी अखाड़ा है जो शुरुआत से यह सब देखता आ रहा था, मंदिर उस अखाड़े के हवाले कर दें।
उमंग सिंघार ने कहा कि 100, 200 करोड रुपए जो दो नंबर के हैं वो दर्शन और भेंट के नाम पर किसी और की जेब में चले जाते हैं। देखा जाना चाहिए कि ये पैसा किसकी जेब में जा रहा है। आखिर महाकाल के नाम पर ये भ्रष्टाचार क्यों हो रहा है! प्रशासक बैठा दिया जाता है, कागज पर कम पैसे दिखाए जा रहे हैं। इससे किसे फायदा हो रहा! मुख्यमंत्री जी क्या आपकी पार्टी के लोग वहां बैठकर भ्रष्टाचार तो नहीं कर रहे!