Urfi Javed:लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उनका पीछा करते हैं

1223

Urfi Javed:लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उनका पीछा करते हैं

उर्फी जावेद ज्यादातर सड़कों पर पैपराजी को पोज देते हुए ही नजर आती हैं. कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उनका पीछा करते हैं. इस पर बात करते हुए उर्फी ने कहा- वीडियोज कई सारी सड़कों पर ही बनती हैं.

urfi bold1

उर्फी जावेद कहती हैं कि मैं पूरा क्रेडिट इन लोगों को देती हूं. जब भी मेरी शादी होगी तो ये सभी लोग चीफ गेस्ट होंगे. इंडस्ट्री में यह बज बना हुआ है कि इंडस्ट्री में यह बज बना हुआ है कि उर्फी जावेद पैपराजी को पैसा देती हैं, तब जाकर वे सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज पोस्ट करते हैं.एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो सोशल मीडिया की रानी कही जाती है.

8 41

उनका कहना है कि इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी मेरी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है ,काम आज भी नहीं मिल रहा है। उर्फी जावेद (Urfi Javed)टीवी की दुनिया का एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने फैशन की दुनिया और मॉडलिंग में एक नई पहचान कायम की है।

2 49

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या वो अटेंशन पाने के लिए इस तरह के कपड़े पहनती हैं? इसके जवाब में बिंदास और बोल्ड उर्फी ने कहा- जो लोग ये कहते हैं कि उन्हें अटेंशन नहीं चाहिए वो झूठ बोलते हैं. अटेंशन किसे नहीं चाहिए होती है? तो मैं ऐसे और क्यों ना करूं? मुझे फिल्में नहीं मिल रही हैं. लेकिन क्या मैं इस तरह से अपने लिए अच्छा नहीं कर रही हूं?

images 1 4