”Badnam Ashram”: प्रकाश झा ने बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का किया खुलासा

2709
'Badnam Ashram':

‘Badnam Ashram’:प्रकाश झा ने बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का किया खुलासा

Mumbai : जुहू स्थित पांच सितारा होटल में रखी गई एमएक्स प्लेयर की सीरीज ‘एक ‘Badnam Ashram’ 3 के प्रेस कांफ्रेंस पर जब डायरेक्टर प्रकाश झा से पूछा गया कि ‘आश्रम’ के पहले सीजन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और अब के सीजन में उन पर स्याही फेकी गई, ऐसे में लगातार हो रहे हंगामों से क्या वो डरते भी हैं?

बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा सीजन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉस मिला। वेब सीरीज ‘आश्रम’ का निर्देशन समाजिक और राजनीति मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया है।मंगलवार को सीरीज के प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान प्रकाश ने चौंकाते हुए ‘आश्रम’ की तहर ही बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का खुलासा किया।

बेखौफ और बेबाक कंटेंट से प्रकाश झा समाज को सच्चाई का आईना दिखाते आए हैं. सत्ता की राजनीति हो या आस्था के नाम पर धर्म गुरुओं की राजनीति, बिना किसी भय के सच्ची कहानियों को बड़े पर्दे पर दिखाने की उनकी कला कमाल की है.

''Badnam Ashram": प्रकाश झा ने बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का किया खुलासा

जी हां, बेखौफ और निडरता से हर कहानी को बड़ी ही बारीकी से कह देने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने हाल ही में ‘आश्रम 3’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहली बार कहा कि जब किसी अनचाही हलचल या विरोध का सामना होता है तो उन्हें भी डर लगता है.

''Badnam Ashram": प्रकाश झा ने बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का किया खुलासा

मुंबई में जुहू के पांच सितारा होटल में रखी गई MX Player की सबसे बड़ी वेब सीरीज ‘एक बदनाम-आश्रम 3’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब डायरेक्टर प्रकाश झा को पूछा गया कि आश्रम के पहले सीजन में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई और अब के सीजन में उनपर स्याही फेकी गई है, तो क्या ऐसे में लगातार हो रहे हंगामों से वो डर जाते हैं?

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- आश्रम के बारे में ऐसा है कि कहीं कुछ भी हो सकता है. कोई कुछ भी कर सकता है, क्योंकि हमने टॉपिक ही ऐसा चुना है, जो समाज का विषय है और लोगों से संबंध रखता है. लेकिन यहां किसी एक व्यक्ति या कल्पना की कहानी नहीं है और मैं ये कहूं कि मुझे डर नहीं लगता तो ये भी गलत बात है.


Read More…Bollywood news: Poonam Dhillon की बेटी Paloma कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू,साथ में हैं Rajveer Deol 


उन्होंने आगे कहा- लेकिन डर के जीना भी अच्छा नहीं लगता, तो उसके साथ जीता हूं और हमेशा से मन करता है कि जो कहना है वो तो कहना ही है. किसी व्यक्ति को अगर व्यक्तिगत रूप से चोट पहुंचाए बिना कुछ कह सकूं, तो मैं कोशिश करता हूं कि उसे कहूं अब चाहें वो राजनीतिक हो, धार्मिक हो या व्यवसायिक हो.

28944 ashram 1

प्रकाश झा ने कहा- पत्थर फेंके जाते हैं, गालियां पड़ती हैं. FIR दर्ज होती है, चलो कोई नहीं लोगों के हाथ मजबूत होंगे.”आश्रम के बॉबी देओल बाबा निराला का चोला पहनकर मायाजाल फैला रहे हैं. ऐसे में जब प्रकाश झा से पूछा गया कि बॉलीवुड में वो किसे बाबा निराला समझते हैं तो उन्होंने हंसकर कहा- मेरे सारे दोस्त तो मुझे ही बाबा निराला समझते हैं. मुझसे बड़ा निराला तो कोई हैं ही नहीं. मैं किसी और का नाम क्यों लूं? “


Read More…Madhu Chopra: बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी 

 

Read More—Urfi Javed:लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उनका पीछा करते हैं

 

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

एक बदनाम आश्रम 3 , MX player पर 3 जून से स्ट्रीम की जाएगी, जिसे लोग मुफ्त में देख सकेंगे. इस सीरीज को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. अब देखते हैं कि दर्शकों का इसे कितना प्यार मिलता है.