वरिष्ठ अभिनेता Vikram Gokhale की हालत गंभीर

358

 बेटी का बयान आया है कि पापा जिंदा हैं और अभी लाइफ सपोर्ट पर हैं। उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो उनके लिए दुआएं मांगें।

फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले की की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि पहले उनके निधन की खबरें चल रही थी, लेकिन इस बात का उनकी बेटी ने खंडन किया है.

उनकी उम्र 82 साल है. उन्हें तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बताया, गोखले को कुछ दिनों पहले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

download 1 10

गोखले ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों में किया था अभिनय

विक्रम गोखले ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी फिल्मों में 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत ‘हम दिल दे चुके सनम’ भी शामिल हैं.

26 साल की उम्र में विक्रम गोखले ने किया था डेब्यू

विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में अभिनय के क्षेत्र में पहला कदम रखा था. 1971 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ थी, जिसका नाम था परवान.

विक्रम गोखले को 2013 में मिला था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

विक्रम गोखले को 2013 में मराठी फिल्म, अनुमती में शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. गोखले एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे थे.

2011 में विक्रम गोखले को संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से किया गया था सम्मानित

विक्रम गोखले को 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. उन्होंने 2010 में मराठी फिल्म आघात से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी.

गोखले की परदादी दुर्गाबाई कामत भारतीय पर्दे की पहली महिला अभिनेत्री थी

विक्रम गोखले की परदादी दुर्गाबाई कामत भारतीय पर्दे की पहली महिला अभिनेत्री थी. जबकि उनकी दादी कमलाबाई गोखले भारतीय सिनेमा की पहली महिला बात कलाकार थी.

धारावाहिक नटखट नारद में भी किया था महाविष्णु को रोल

विक्रम गोखले ने 1985 में दूरदर्शन की एक धारावाहिक नटखट नारद में महाविष्णु का अभिनय किया था. जिसे आज भी याद किया जाता है. गोखले 2016 में गले की बीमारी के कारण मंच से रिटायरमेंट ले लिया था, हालांकि फिल्म में अपना काम जारी रखा था