झांसी में हुए भीषण हादसे में MP के कई लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

998
jhansi

झांसी में हुए भीषण हादसे में MP के कई लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

भोपाल, मध्यप्रदेश  उत्तरप्रदेश के झांसी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में मध्य प्रदेश के दतिया जिले के 11 लोगों की मौत हो गई, उत्तरप्रदेश के झांसी जिले में हुए भीषण हादसे पर शिवराज ने दुख जताया है।

सड़क दुर्घटना में MP के 11 लोगों की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के झांसी जिले के चिरगांव थाना इलाके में विजयादशमी के दिन बड़ा हादसा हो गया, पड़ोसी जिले दतिया के पंडोखर से चिरगांव के छिरौना गांव में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि हाईवे पर जा रही श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली के आगे अचानक भैंस आ गई, जिसके कारण ट्रैक्टर का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा, अचानक सामने आए जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिससे 11 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई, हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल पास के अस्पताल भेजा गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करके जताया दुःख-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि- झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुए हादसे में दतिया के कई भाई-बहनों व बच्चों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

सीएम ने की प्रार्थना

सड़क दुर्घटना में प्रदेश के 11 नागरिकों की मृत्यु पर सीएम ने शोक व्यक्त किया है, CM चौहान ने ईश्वर से दिवगंत आत्माओं की शांति, शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है और मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री चौहान ने पीड़ित परिजनों एवं घायलों को उचित सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

Also Read: दशहराकी शोभायात्रा में महंत के परिधान में सीएम योगी आदित्यनाथ का मुस्लिम-बुनकर, सिंधी समाज ने किया स्वागत