ग्राम तीतरी में गुर्जर समाज की धर्मशाला टीन शेड निर्माण का विधायक दिलीप मकवाना ने किया भूमिपूजन

- 5 लाख की लागत से होगा निर्माण,विधायक मकवाना ने दिव्यांग के घर किया भोजन

337

ग्राम तीतरी में गुर्जर समाज की धर्मशाला टीन शेड निर्माण का विधायक दिलीप मकवाना ने किया भूमिपूजन

रतलाम। ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के द्वारा उनकी विधानसभा में कराए जा रहे विकास कार्यों की कड़ी में एक कड़ी और जुड़ गई हैं।

विधायक मकवाना द्वारा रविवार को ग्राम तीतरी में विधायक निधि से गुर्जर समाज की धर्मशाला में 5 लाख की लागत से बनने वाले टीन शेड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।धर्मशाला में शेड निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीणों में खासा उत्साह नजर आया।गुर्जर समाज की इस धर्मशाला में प्रति वर्ष कई धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम आयोजित होते हैं।

ऐसे में तेज धूप और बारिश के चलते ग्रामीणों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता था।इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए यहां पर विधायक निधि के माध्यम से टीन शेड का निर्माण कार्य स्वीकृत किया गया है,जिसके निर्माण के लिए भूमि पूजन भी किया गया।टीन शेड का निर्माण होने से ग्रामीण जनों को यहां आयोजित कार्यक्रमों के दौरान परेशानियों से काफी हद तक राहत मिलेगी और कार्यक्रम सफलतापूर्वक हो सकेंगे।

WhatsApp Image 2023 01 08 at 10.51.57 PM

तीतरी में भूमि पूजन कार्य के लिए गए विधायक मकवाना के द्वारा यहां के निवासी शांतिलाल परमार के घर पहुंच कर उसके साथ भोजन भी किया।

शांतिलाल द्वारा विधायक मकवाना को उसकी दिव्यांगता की जानकारी भी दी गई,और बैटरी वाली ट्राई साइकिल की मांग की गई,जिस पर विधायक द्वारा आश्वस्त किया गया कि उसकी मांग को पूरा किया जाएगा।विधायक मकवाना द्वारा उनके घर पर भोजन किए जाने से परिजन भी खासे उत्साहित नजर आए।

यह रहें मौजूद
भूमि पूजन के अवसर पर जनपद पंचायत अध्यक्ष साधना जायसवाल,सरपंच पुष्पा जयंतीलाल पाटीदार,पूर्व सरपंच समरथ पटेल,मंडल अध्यक्ष राकेश पाटीदार,युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर,विधायक प्रतिनिधि राजाराम गुर्जर,उप सरपंच प्रदीप खदेड़ा, अभिभाषक लक्ष्मीनारायण पाटीदार,पिछड़ा वर्ग मोर्चा उपाध्यक्ष गोवर्धनलाल पाटीदार, मन्नालाल धभाई,विक्रम गुर्जर, सत्यनारायण गुर्जर,भेरूलाल खदेड़ा,पार्टी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।