Tragic Accident: सड़क पर जमा भीड़ पर चढ़ा दिया ट्रक, पांच की मौके पर मौत, 10 से ज्यादा जख्मी

576
Tragic Accident

Tragic Accident: सड़क पर जमा भीड़ पर चढ़ा दिया ट्रक, पांच की मौके पर मौत, 10 से ज्यादा जख्मी

हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उसमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यूपी के लखीमपुर खीरी में शनिवार की देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। बहराइच की ओर से आ रहा ट्रक सड़क पर जमा भीड़ के ऊपर चढ़ गया। जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने पांच लोगों की की मौत और पांच लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। एनएच 730 पर सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव पनगी खुर्द के पास शनिवार रात करीब आठ बजे बहराइच की तरफ जा रही एक कार ने सामने से आ रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी जख्मी हो गया। हादसा देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई।

भीड़ सड़क पर ही खड़ी थी तभी बहराइच की ओर से एक अनियंत्रित ट्रक आ गया। ट्रक भीड़ को रौंदते हुए खाई में पलट गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर चीख पुकार मच गई। दर्जनों लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया। जहां पहुंचते पहुंचते पांच की मौत हो चुकी थी।

 

 

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। इनमें चार की शिनाख्त हो चुकी है। एक अज्ञात है। पांच जख्मी हैं, उनका इलाज किया जा रहा है। मृतकों की पहचान रिजवान (20), करन (14), पारस निषाद (84) और करूणेश वर्मा (30) निवासीगण पनगी खुर्द थाना कोतवाली सदर के रूप में हुई है। जबकि एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह व एसपी गणेश प्रसाद साह ने मौका मुआयना किया है।

Gratuity and Pension Rule: जरूरी खबर, सरकार ने बदला बड़ा नियम, खत्म होगी पेंशन और ग्रेच्‍युटी! 

Lokayukta Raid: डिप्टी जेलर के दो ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा! /