MP में सौदेबाजी और बिकाऊ राजनीति भाजपा ने शुरू की, MLA Sachin Birla के BJP में जाने से होगा फायदा- कमलनाथ

946
MLA Sachin Birla

MP में सौदेबाजी और बिकाऊ राजनीति भाजपा ने शुरू की,MLA Sachin Birla  के BJP में जाने से होगा फायदा- कमलनाथ

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन: खंडवा लोकसभा उपचुनाव के चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में अब कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झौक दी है। खरगोन जिले के आदिवासी अंचल के झिरन्या पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराजसिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा।

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराजसिंह मतदाता को मूर्ख समझते है। आज के मतदाताओं और 10 साल के पहले मतदाताओं में बहुत अंतर है।

बडवाह के MLA Sachin Birla के भाजपा में जाने को लेकर कमलनाथ का मानना था की सौदेबाजी और बिकाऊ राजनीति का प्रवेश भाजपा ने शुरू की है।

MLA Sachin Birla

उपचुनाव में MLA Sachin Birlaके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि फायदा होगा।

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिह मुझसे 15 माह का हिसाब मांगते है पहले वे 17 साल का हिसाब तो दे।

इस दौरान कमलनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जैसी मोदी जी की दाडी बढती है वैसे वैसे महंगाई बढती जाती है।

PM Inaugurated : प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन

शिवराजसिंह ने ऐसा मध्यप्रदेश सौंपा था किसान की आत्महत्या में नम्बर वन बेरोजगारी में नम्बर वन, आदिवासियों पर अत्याचार में नम्बर वन था। इस दौरान मंच पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव, कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी, भगवानपुरा विधायक केदार डाबर मौजूद थे।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, कमलनाथ-