Principal Burnt to Death : पेट्रोल डालकर जलाई गईं प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा जिंदगी की लड़ाई हारी!

पुलिस ने आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव को रिमांड पर लेकर सबूत जमा किए!

1264

Principal Burnt to Death : पेट्रोल डालकर जलाई गईं प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा जिंदगी की लड़ाई हारी!

Indore : पांच दिन लड़ने के बाद आखिर बीएम कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड फार्मेसी की प्राचार्य विमुक्ता शर्मा जिंदगी की जंग हार गई। उन्हें सोमवार को शाम करीब साढ़े 4 बजे कॉलेज के ही एक पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने पेट्रोल डालकर जला दिया था। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर सारे प्रमाण जमा कर उससे पूछताछ की।

जिंदगी और मौत के बीच पांच दिन चले संघर्ष के बाद आज तड़के 4 बजे चोइथराम अस्पताल में प्रिंसिपल ने दम तोड़ दिया। इससे पहले आरोपी छात्र आशुतोष श्रीवास्तव पर कलेक्टर ने ‘रासुका’ लगा दी। पुलिस ने आरोपी के आपराधिक प्रकरणों की जानकारी सहित कलेक्टर को रासुका का प्रस्ताव भेजा था।

एडीशनल एसपी (ग्रामीण) शशिकांत कनकने के मुताबिक विजयश्री नगर कालानी नगर निवासी आशुतोष पुत्र संतोष श्रीवास्तव को शुक्रवार दोपहर जिला कोर्ट (महू) पेश कर शनिवार तक रिमांड पर लिया गया। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने आशुतोष से पूछताछ की और दोपहर को घटना स्थल पर ले गए। घटना का नाट्यरुपांतरण करवाया और लाइटर, बाइक और वो बालटी जब्त कर ली, जिससे आशुतोष ने महिला प्रिंसिपल पर पेट्रोल डाला था।

टीआई आरएनएस भदौरिया दोपहर को आरोपी को खंडवा रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर भी ले गए, जहां से उसने बाइक में पेट्रोल भरवाया था। कर्मचारियों ने उसके आने की पुष्टि की। पेट्रोल पंप पर आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी मिल गए।

इसके बाद पुलिस उसे लेकर उस दुकान पर पहुंची, जहां से उसने 50 रुपए की बाल्टी खरीदी थी। पुलिस ने गवाहों के कोर्ट के समक्ष धारा 164 के तहत कथन करवाए है। शनिवार को पुलिस आरोपित को पुन: कोर्ट पेश करेगी।