Driver Became A Millionaire Overnight: ड्राइवर रातों-रात बना करोड़पति

2261

Driver Became A Millionaire Overnight: ड्राइवर रातों-रात बना करोड़पति

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी- सेंधवा, ड्राइवर रातों-रात बना करोड़पति,49 रु से जीता डेढ़ करोड़ रुपया का इनाम,IPL में कोलकाता और पंजाब के मैच के दौरान ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 पर बनाई थी 49 रु की टीम, शाहबुद्दीन नामक युवक ने इनाम में जीता 1.5 करोड़ रुपया, सेंधवा के घोडेशाह वली मोहल्ले का रहने वाला है युवक,पेशे से है ड्राइवर

बड़वानी: व्यक्ति की किस्मत कब जाग जाएं भरोसा नही,किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती हैं ऐसा ही वाक्या सेंधवा में देखने को मिला हैं जहां पेशे से ड्राइवर व किराये के मकान में रहने वाले युवक की रातों रात किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया। ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 ने युवक को करोड़पति बना दिया है जिससे युवक सहित परिवार वालो की खुशी का ठिकाना नही है।

परिवार वालो को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर व घर आकर बधाई दे रहे और तारीफ कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 04 02 at 7.07.21 PM

WhatsApp Image 2023 04 02 at 7.07.22 PM

WhatsApp Image 2023 04 02 at 7.07.22 PM 1

सेंधवा के वार्ड क्रमांक 3 घोडेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन जो करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम11 में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। कल कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहले स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी। डेढ़ करोड़ रुपये की राशि जीतने पर युवक की खुशी का ठिकाना नही हैं।

Driver Became A Millionaire Overnight: ड्राइवर रातों-रात बना करोड़पति

पेशे से ड्राइवर युवक शहाबुद्दीन का कहना है कि वह 2 साल से यह गेम खेल रहा है और कल वाले मैच में उसने टीम बनाई और डेढ़ करोड़ रु की इनामी राशि जीती है जिसमें से 20 लाख रुपए कल विड्रोल किए हैं।

6 लाख रु टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आएंगे जो कि अभी प्रोसेस में बता रहा है। डेढ़ करोड रुपए की इनामी राशि का फर्स्ट प्राइज उसके dream11 वॉलेट में आ चुका है। युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा। इतनी बड़ी इनामी राशि जीतने के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है उन लोग फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे हैं।