कलयुगी बेटे महेश ने पत्नी संग मिलकर अपने ही पिता शंकरलाल की पीट पीटकर कर दी हत्या

 कलयुगी बेटे महेश ने पत्नी संग मिलकर अपने ही पिता शंकरलाल की पीट पीटकर कर दी हत्या

*संभागीय ब्यूरो चीफ चंद्रकांत अग्रवाल की रिपोर्ट*

बागरातवा,इटारसी। नर्मदापुरम जिले के बागरातवा के पास ग्राम खुटिया में एक बुजुर्ग की उसके ही बेटे बहू ने पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के पीछे पैसों के लिए हुआ विवाद बताया जा रहा है। घटना 9 अप्रैल की सुबह की है। सोमवार को माखननगर थाना पुलिस ने आरोपी बेटा बहू को गिरफ्तार कोर्ट पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया। मिली जानकारी के अनुसार शंकरलाल पिता श्यामलाल परते 52 वर्ष निवासी खुटिया की उसके बेटे बहू ने पीट पीटकर हत्या कर दी है।

IMG 20230410 WA0077

बताते हैं कि शंकरलाल की दो शादी हुई थी और आरोपी महेश परते उसकी पहली पत्नी का बेटा है। महेश ने सुनीता उर्फ डिब्बा से प्रेम विवाह किया है। शंकरलाल ने बेटे महेश को उसके हिस्से की अलग जमीन दे दी थी। फिर भी वो पिता से रुपए मांगता रहता था। जिसे लेकर उनके बीच हमेशा विवाद होता था। बेटा महेश शराब के नशे का आदी है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमरे के अनुसार कुछ दिन पहले ही शंकरलाल ने गेहूं की फसल कटवाई। फसल के बदले महेश पिता से रुपए मांग रहा था। रविवार को सुबह 8 बजे मृतक के खेत में स्थित टपरिया के सामने महेश और उसकी पत्नी सुनीता शंकरलाल से रुपए मांगने गए। रुपए देने के लिए पिता से विवाद किया। विवाद इतना बढ़ा कि बेटा बहू ने मिलकर पिता पर डंडे से हमला कर दिया।

शरीर पर अंदरूनी और चोटों के कारण गंभीर चोट के कारण शंकरलाल ने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई मानक परते ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद थाना प्रभारी कुमरे, एसआई नरेंद्र पटले स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां बुजुर्ग मृत अवस्था में मिले। मर्ग कायम कर बेटा बहू के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया। सोमवार को आरोपी बेटा बहू को नर्मदापुरम कोर्ट में पेश किया गया।