बाजार में युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले पकड़ाए, पुलिस ने भरे बाजार निकाला जुलूस

पूछताछ में अवैध शराब विक्रय और वाहन चोरी करना कबूला!

1547

बाजार में युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले पकड़ाए, पुलिस ने भरे बाजार निकाला जुलूस

Ratlam : मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौका पाकर रात में बाजार में रास्ते चलती पैदल महिलाओं, बालिकाओं के साथ छेड़खानी करने वाले दो मनचले पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों आरोपी चोरी की वारदातें और शराब विक्रय भी करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी किया हुआ सामान व अवैध शराब भी बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों का भरे बाजार में जुलूस निकाला। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुलूस के आगे-पीछे हो हल्ला और पुलिस के जयकारे लगा रहे थे। एसपी सिध्दार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार के मार्गदर्शन में आलोट एसडीओपी शाबेरा अंसारी एवं आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बल के साथ टीम बनाई एवं सूचना तंत्र को सक्रिय किया।

मुखबिर की सूचना पर छेड़छाड़ करने वाले बदमाश राजस्थान शराब से तस्करी करने की बात सामने आई सामने आई।थाना प्रभारी ने तत्काल टीम को रवाना करते हुए सुनील उर्फ प्रभुलाल गायरी एवं वाहिद खां मुल्तानी दोनों निवासी विक्रमगढ़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनके कब्जे से 7 पेटी अवैध शराब और 1 मोटरसाइकिल नागेश्वर उन्हेल फंटे आलोट से जब्त की गई। पूछताछ करने पर और भी शराब अपने घर में रखी होना बताया, जिन्हें साथ लेकर आरोपी सुनील उर्फ प्रभुलाल के घर से दो प्लास्टिक केनों में 60 लीटर अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब जब्त की।

अश्लील वीडियो देखकर करते थे छेड़छाड़

दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि मोबाइल पर न्यूड वीडियो देखकर कामुक उत्तेजित होकर मोटरसाइकिल से पंचम विहार, शिवधाम कॉलोनी में अंधेरा होते ही घूमने वाली महिलाओं व लड़कियों से छेड़छाड़ कर फरार हो जाते थे। 19 अप्रेल को महिला व लड़की के साथ छेड़छाड़ करना बताया।

देखिए वीडियो-