Guddu Muslim’s Letter Goes Viral : मुस्लिम ने धमकाते हुए लिखा ‘भाभी ने कहा सांसद जी मरे हैं, हम जिंदा हैं!’

गुड्डू मुस्लिम ने देवेंद्र तिवारी के नाम से धमकी भरा लेटर लिखा!

1040

Guddu Muslim’s Letter Goes Viral : मुस्लिम ने धमकाते हुए लिखा ‘भाभी ने कहा सांसद जी मरे हैं, हम जिंदा हैं!’

Prayagraj : माफिया सरगना अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का मामला सप्ताहभर बाद भी अभी ठंडा नहीं हुआ। इस मामले में पुलिस को फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता के साथ साथ गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश है। गुड्डू मुस्लिम को गुड्डू बमबाज के नाम से भी जाना जाता है। इस पर आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड के वक्त ये मौके पर बम बरसा रहा था। पुलिस ने गुड्डू पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

गुड्डू बमबाज के नाम से एक सोशल मीडिया पर एक लेटर वारयल हो रहा है। इस लेटर में गुड्डू के हवाले से कहा ‘भाभी (शाइस्ता) ने कहा है अभी सांसद जी (अतीक) ही मरे हैं, लेकिन हम जिंदा हैं!’ खबर में आगे जानिए लेटर में और क्या-क्या लिखा है।

WhatsApp Image 2023 04 22 at 10.41.18 PM

लेटर में ये सब बातें भी लिखी
वारयल लेटर में गुड्डू के हवाले से देवेंद्र तिवारी नामक शख्स को धमकी दी गई है। लेटर को पढ़कर पता चलता है कि देवेंद्र ने स्लॉटर हाउस के खिलाफ एक PIL दाखिल की है, जिससे गुड्डू खफा है। इस लेटर में गुड्डू के नाम से देवेंद्र तिवारी से 20 लाख की रिश्वत की भी मांग की गई है।

वायरल लेटर में देवेंद्र तिवारी को धमकी देते हुए कहा गया कि गुड्डू मुस्लिम की अंडरवर्ल्ड तक पहुंच है और अगर पुलिस को जानकारी देने की कोशिश की गई तो अंजाम बुरा होगा। धमकी भरे लेटर में सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश का नाम भी शामिल है। वहीं, धमकी भरा लेटर मिलने के बाद देवेंद्र ने पुलिस से शिकायत की है।

15 अप्रैल को हई थी हत्या
शनिवार 15 अप्रैल की तारीख को उत्तर प्रदेश में एक बड़ी घटना घटी टीबी। इस दिन पूर्व सांसद और माफिया सरगना अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से हत्या कर दी गई। यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी। ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख का इनामी असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर किया था।