Tragic Road Accident: कांग्रेस नेता सहित तीन की मौत

ओवर ब्रिज पर स्कार्पियो ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी, तीन की मौत!

1136

Tragic Road Accident: कांग्रेस नेता सहित तीन की मौत

Saugar : मकरोनिया ओवर ब्रिज पर शनिवार रात तेज रफ्तार स्कार्पियों ने स्कूटर और बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो पहिया वाहन में सवार एक युवक ओवर ब्रिज के नीचे जा गिरा। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ओवर ब्रिज में कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई।

सूचना के बाद तुरंत मौके पर सीएसपी सहित बहेरिया और मकरोनिया थाने की पुलिस पहुंच गई, जिसने सडक़ पर पड़े मृतक और घायलों को वहां हटाया और यातायात बहाल किया। हादसे में घायल प्रदीप जैन को बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

IMG 20230423 WA0000

दोनों दोपहिया वाहनों को टक्कर मारने वाली स्कार्पियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले की जांच की जा रही है। हादसे में गंभीर रूप से घायल जैन समाजसेवी, जैनतीर्थ मंगलगिरि के मंत्री और कांग्रेस के नेता प्रदीप जैन बुरी तरह घायल हो गए। जिनको बंसल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत गई।

प्रदीप जैन अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और एक बेटी छोड़ गए हैं। उनके निधन से समाज और क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे मकरोनिया की तरफ से ग्वालियर पासिंग की स्कार्पियो आ रही थी। बहेरिया की तरफ से बाइक और स्कूटी सवार आ रहे थे, तभी पीछे से आ रही स्कार्पियों (क्रमांक एमपी 07 सीई 3468) ने तेज रफ्तार में ब्रिज के ऊपर बाइक को ओवर टेक किया। तभी सामने आ रहे स्कूटी से कार टकराकर अनियंत्रित हो गई और साइड से जा रही बाइक से लगी, जिससे बाइक में सवार चालक ब्रिज के नीचे जा गिरा। करीब 50 मीटर नीचे गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, स्कूटी सवार प्रदीप कुमार जैन को भी गंभीर चोटें आई। इस हादसे में कमोद कुर्मी और तखत सिंह लोधी की मौत हो गई।