केंद्रीय जल शक्ति मंत्री द्वारा CM गहलोत के खिलाफ़ मानहानि का मामला,अगली सुनवाई 28 अगस्त को

मुख्यमंत्री गहलोत उदयपुर से दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में वीसी के माध्यम से जुड़े

455

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री द्वारा CM गहलोत के खिलाफ़ मानहानि का मामला,अगली सुनवाई 28 अगस्त को

नई दिल्ली: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ़ दायर मानहानि के मामला में सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से वीसी के माध्यम से दिल्ली की  राउज एवेन्यू कोर्ट में उदयपुर से जुड़े। वे उदयपुर में राष्ट्रमण्डल संसदीय संघ (सीपीए) के 9 वां भारत सम्मेलन के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

मुख्यमंत्री गहलोत को रिवीजन कोर्ट ने वीसी से पेश होने और वेलबाउंड नहीं भरने की छूट दी थी इसके चलते सोमवार को उन्हें व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश नहीं होना पड़ा।

दिल्ली की  राउज एवेन्यू  कोर्ट में सोमवार को डॉक्यूमेंट  स्क्रूटिंग  को लेकर सुनवाई हुई। अदालत ने अगली सुनवाई की तिथि 28 अगस्त तय की है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री गहलोत के विरुद्ध दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में संजीवनी घोटाले में उन्हें और उनके परिवार को आरोपी बताने के मामले को लेकर मानहानि का केस दायर कर रखा है। इस मामले में 6 जुलाई को कोर्ट ने नोटिस जारी किए थे तथा 7 अगस्त को सुनवाई हुई थी जिसमें सीएम गहलोत वीसी के माध्यम से जुड़े थे।