Secret of Hidden Mobile : पत्नी छिपे मोबाइल से बात कर रही थी, पति ने देख लिया तो जहर खाया!

जानिए क्या था पूरा मामला!

824
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Secret of Hidden Mobile : पत्नी छिपे मोबाइल से बात कर रही थी, पति ने देख लिया तो जहर खाया!

Dholpur (Rajasthan) : पति समोसे लेकर घर पहुंचा, उस समय पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी। यह देखकर पति ने फोन पर बात नहीं करने को कहा समोसा खाने को बोला। इससे नाराज होकर महिला ने जहर खा लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी शहर स्थित पुरानी सराय मोहल्ले की है। यहां रहने वाले राजेंद्र 29 अगस्त की शाम समोसा लेकर अपने घर पहुंचा था। इस दौरान उसकी पत्नी लक्ष्मी (30 वर्ष) मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। राजेंद्र ने बात करने से मना कर दिया और समोसा खाने को कहा।

IMG 20230901 WA0019

बताया जाता है कि महिला ने इस बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी भनक लगने पर पति उसे जिला अस्पताल ले गया, जहां से उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में रखवाया और उसके माता-पिता को सूचना दी। उनके पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पत्नी ने छुपाकर रखा था मोबाइल
इस मामले में SHO कोतवाली रामकिशन यादव ने बताया कि जांच और पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि महिला ने अपने पति से मोबाइल छिपाकर रखा था। इसे पति ने देख लिया था और पूछने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। मामले की जांच की जा रही है। मामले की जांच की जिम्मेदारी तहसीलदार धौलपुर को दी गई है। पत्नी लक्ष्मी ग्वालियर की रहने वाली थी और करीब पांच साल पहले ही राजेंद्र से उसकी शादी हुई थी। यह महिला की दूसरी शादी थी, उनकी एक दस साल की बेटी है।