Shahrukh’s Movie ‘Jawan’ : ‘जवान’ 75 करोड़ पर अटकी, पर पहले दिन 100 करोड़ कमाने वाली फ़िल्में!

शाहरुख़ की 'पठान' जैसा जलवा इस बार नहीं दिखाई दिया!

577

Shahrukh’s Movie ‘Jawan’ : ‘जवान’ 75 करोड़ पर अटकी, पर पहले दिन 100 करोड़ कमाने वाली फ़िल्में!

Mumbai : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक एटली कुमार की हालिया रिलीज मूवी ‘जवान’ सिनेमाघर पहुंच चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर है। दर्शकों के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन देश में सभी भाषाओं में 75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। गुरुवार 7 सितंबर को ‘जवान’ की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 58.67% रही।

इन फिल्मों ने पहले दिन कितने करोड़ रुपये कमाए थे। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर मूवी निर्देशक एसएस राजामौली की मूवी आरआरआर ने पहले दिन ही 222 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी। ये मूवी पहले दिन ही वर्ल्डवाइड स्तर पर ये मोटी रकम ले उड़ी थी। इससे पहले निर्देशक एसएस राजामौली की ही मूवी बाहुबली ने भी पहले दिन ही 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। प्रभास और अनुष्का शेट्टी स्टारर इस मूवी ने पहले दिन ही 214 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी।

यश स्टाररर निर्देशक प्रशांत नील की मूवी ‘केजीएफ-2’ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस मूवी ने पहले दिन ही 164 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम अपने नाम की थी। प्रभास स्टारर निर्देशक ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म ने थियेटर्स से पहले दिन ही बंपर कमाई करते हुए 136 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए थे। प्रभास स्टारर मूवी ‘साहो’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कमाई करते हुए 125 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम बटोर ली थी।

शाहरुख खान की इस लिस्ट में शामिल होने वाली पहली फिल्म ‘पठान’ बनी। जिसने बंपर कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 104 करोड़ से ज्यादा की रकम कमा ली थी।अब उम्मीद की जा रही थी, शाहरुख़ की फिल्म ‘जवान’ भी इस लिस्ट में शामिल होगी। फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी क्रेज देखा गया। इसे देखकर लग रहा था कि ये फिल्म आसानी से पहले दिन ही 100 करोड़ की रकम हासिल कर लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ भी इस लिस्ट का हिस्सा है। इस मूवी ने पहले दिन ही बंपर कमाई करते हुए अपने खाते में पूरे 100 करोड़ रुपए जोड़े थे।