मैं फालतू बातें नहीं करता, अपना समय विकास के कामों में लगाता हूं- चेतन्य काश्यप!

धान मंडी में विशाल आमसभा को किया संबोधित!

835

मैं फालतू बातें नहीं करता, अपना समय विकास के कामों में लगाता हूं- चेतन्य काश्यप!

Ratlam : ”इस मंच पर मैं तीसरी बार अगले पांच वर्ष की दृष्टि, रतलाम को क्या चाहिए, उसके लिए यहां आया हूं।बीते दस वर्ष में किए गए कार्य आपके सामने है।आप सब जानते है कि मैं फालतू की बातें नहीं करता हूं।मैं अपना समय विकास में लगाता हूं।” यह बात भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक चेतन्य काश्यप ने बुधवार रात धानमंडी में आयोजित विशाल आमसभा में कही।

IMG 20231109 WA0012

काश्यप ने कहा कि ”अब की बार 56 पार का नारा” कार्यकर्ताओं ने दिया हैं। कार्यकर्ताओं ने मोदी जी के प्रतीकात्मक 56 इंच के सीने की बात को लेकर उनके प्रति जो कृतज्ञता ज्ञापित करना है,उसके लिए नारा निकाला है कि रतलाम मोदी जी का कृतज्ञ है और 56 हजार से जीत दिलाकर रहेगा।काश्यप ने कहा कि विधायक बनने के बाद मेडिकल कॉलेज शुरू कराया,जिसका लाभ कोरोना काल में रतलाम ही नहीं पूरे अंचल की जनता को मिला।

काश्यप ने कहा कि नारे लगाने और भाषण देने से काम नहीं होता है।मैंने कहा था कि हम रतलाम को झुग्गी मुक्त बनाएंगे। आज 6 हजार चिन्हित परिवारों में से 3500 परिवारों को पक्के आवासों में पहुंचाया है। मेगा इंडस्ट्रीयल पार्क रतलाम की दशा और दिशा बदलेगा।कमल का फूल मेरी गारंटी और भाजपा मेरी वारंटी है। 4 दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कहा है कि रतलाम मालवा का देश और दुनिया में सबसे बड़ा व्यापारिक केंद्र बनेगा। अब इसे कोई नहीं रोक सकता है।हमारा प्रयास है कि अगले पांच वर्ष में दुनिया के बड़े-बडे़ उद्योगपतियों को रतलाम लाकर उद्योग चालू कराए। इससे 1.75 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।महानगर भाषण से नहीं बनता है,उसके लिए प्रयास करना पड़ते हैं और उन्हें धरातल पर उतारना पड़ता है। गोल्ड काम्प्लेक्स निर्माण का कार्य भी प्रगति पर है।

 

जिला प्रवास प्रभारी गुजरात विधायक केयूरभाई रोकड़िया ने कहा कि रतलाम के विकास का मैं साक्षी हूं। वर्ष 2008 से यहां आ रहा हूं। काश्यप जी के विधायक बनने के बाद मेडिकल कॉलेज बना और रतलाम से गुजरात उपचार के लिए आने वालों की संख्या कम हुई है,क्योंकि मरीजों को यहीं बेहतर उपचार मिल रहा है। गुजरात में अब सिर्फ स्पेशलाइजेशन के लिए मरीज आते है।

 

रतलाम प्रवास प्रभारी विधायक अल्पेश भाई ठाकुर ने कहा कि मध्यप्रदेश से कांग्रेस सरकार क्यों गई और फिर आई क्यों नहीं इस पर आज के युवाओं को विचार करना चाहिए।मैं जब यहां आया और काश्यप जी से पहली बार मिला तो पता चला कि इनके लिए रतलाम और यहां की जनता के लिए बहुत प्यार है।वे नई सोच रखते है। रतलाम और यहां की जनता के विकास की सोच रखने वाला विधायक मिलना सौभाग्य की बात है। बच्चा जब रोता है तब हम चॉकलेट देने में भी सोचते है लेकिन काश्यप जी ने कोरोना काल में तिजोरी खोल दी थी।

 

महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि विधायक जी के कार्यों की तुलना करना विपक्ष के नेताओं के बस की बात नहीं है।रतलाम में हमने इतिहास बनाया है, 260 काम नगर निगम ने सवा साल में जमीन पर उतार दिए है,जिनकी लागत 250 करोड़ रूपए है।नगर को महानगर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।जिला संयोजक बजरंग पुरोहित ने कहा कि भाजपा ने बीते दस वर्ष में जो विकास कार्य किए है, वे सब आपके सामने है। विपक्ष को रतलाम में विकास के कार्य नहीं दिख रहे है।हम विकास के नाम पर वोट मांग रहे है।मोदी जी नया भारत बना रहे है और काश्यप जी नया रतलाम बना रहे है।

आमसभा का संचालन जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी द्वारा किया गया।