कांग्रेस प्रत्याशी सकलेचा का विधायक काश्यप से सवाल : जनता को बताए 10 सालों की उपलब्धियां?

जो आए आपके द्वार, वोट पाने का उसको अधिकार : मयंक जाट!

623

कांग्रेस प्रत्याशी सकलेचा का विधायक काश्यप से सवाल : जनता को बताए 10 सालों की उपलब्धियां?

Ratlam : विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों में सवाल, जवाब की होड़-सी लगी हैं, प्रतिदिन चौराहे चौराहे पर चुनावी सभा आयोजित की जा रही हैं, गुरुवार को
कांग्रेस विधायक पद प्रत्याशी पारस सकलेचा की आमसभा शहर के बाजना बस स्टैंड चौराहे पर आयोजित हुई।
आमसभा में पारस सकलेचा ने विधायक काश्यप पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने चैलेंज किया था की सभा करके जनता को जवाब दे विधायक, बड़ी मुश्किल से तो एक सभा आयोजित की गई।उसमें भी यह हालत हो गई कि पता ही नहीं चल रहा हैं कि तीर कहां चल रहें हैं? उन्होंने कहा कि विधायक बताएं कि आपने 10 साल में क्या किया, हमने पूरी किताब लिख दी इस सरकार के खिलाफ, कि कितने कितने घोटाले किए।

जिसमें से 857000 तो हमने नोटिफाई कर पब्लिश किए हैं। नमकीन क्लस्टर को 2012 में मैंने स्वीकृत करवाया और उसका पत्र भी मेरे पास हैं। सकलेचा ने कहा मेरे विधायक काल में नमकीन क्लस्टर का भूमि पूजन 18-अगस्त-2013 हुआ था। आपने क्या बनाया, आपने कौन से उद्योग बनाया, हमने बनाया नमकीन क्लस्टर हम लाए स्वीकृत कराकर, आप क्या लाए? उन्होंने कहा विधायक जी 4-5 भाटों को पाल लेने से कोई गीदड़ शेर नहीं बन जाता। शेर वह हैं जो सड़कों पर घूमता हैं।जनता को फेस करता हैं।सड़कों पर हम घूमते हैं तो हमको कोई वाह वाही नहीं मिलती।

हमारे कार्यकाल की उपलब्धि दिलीप नगर बाय पास,प्रताप नगर ब्रिज, ट्रेनों को रोककर धरने देना।जावरा रोड का अंडर ब्रिज हमारे कार्यकाल में बना।जितने काम विधायक जी गिनवा रहें हैं,यह सब मेरे कार्यकाल की उपलब्धि हैं।और मेरे पास में इन सबकी स्वीकृति के पत्र मौजूद हैं।

सभा में रतलाम शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने उद्बोधन में कहा कि जागरूक मतदाता साथियों अब रोटी को पलटने का वक्त आ गया हैं, अगर अब भी रोटी नही पलटी तो जल जाएगी, अब परिवर्तन को लेकर इंका लडाई लड़ रहीं हैं। आप सभी मतदाताओं को कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना हैं।

IMG 20231110 WA0051

युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष मयंक जाट ने कहा कि बीते कल धानमंडी के विशाल चौराहे पर एक विशाल आमसभा हुई। सभा में कहा गया कि क्यों रो रहें हो झील आ रही है? मतलब भाजपा के लोग मान रहें हैं कि झील जो एक कंपनी हैं जिसे रतलाम लाने का विधायक जी ने निकाय चुनाव से पहले समाचार पत्रों के माध्यम से वचन दिया था कि औद्योगिक विकास की और अग्रसर अपना रतलाम।

और दुर्भाग्य हैं रतलाम का कि वही झील कंपनी बदनावर चली गई।साथियों आज रतलाम के युवा बेरोजगारी से जूझ रहें हैं।मैं आज खुले मंच आप सभी से पूछना चाहता हूं कि विधायक काश्यप के कार्यकाल को 10 साल पूर्ण हो गए,क्या अभी तक रतलाम के युवाओं के लिए विधायक जी ने कोई रोजगार उपलब्ध करवाया हैं? इस बात को आप सभी जानते हैं 10 साल में हमारे रतलाम शहर में कौन सा उद्योग आया हैं ? मैं उन बेरोजगार युवाओं से पूछना चाहता हूं कि विधायक जी ने आपको कौन सा सम्मानजनक रोजगार दिया हैं।अगर विधायक जी राम होते तो उसी बुजुर्ग माता के चरणों में बैठकर जामुन खाते।अरे भैया जंगल में मोर नाचा किसने देखा, और एक पारस सकलेचा हैं।जो ईश प्रेम बस्ती में गए और वहां माता बहनों के साथ में बैठे और उनके हाथ से भोजन किया।

आमसभा में महेंद्र कटारिया,मयंक जाट, शांतिलाल वर्मा, रजनीकांत,हिम्मत जेथवार,सुजीत उपाध्याय, सैय्यद वजूद जैदी,प्रभु राठौड़,बसंत पंड्या सहित कांग्रेस के पदाधिकारी मंचासीन रहें।