Mission 29: मकर सक्रांति से पहले भाजपा की बड़ी बैठक,भाजपा के दिग्गज नेताओं समेत मंत्री, सांसद, विधायक को बुलाया जा सकता है भोपाल

247

Mission 29: मकर सक्रांति से पहले भाजपा की बड़ी बैठक,भाजपा के दिग्गज नेताओं समेत मंत्री, सांसद, विधायक को बुलाया जा सकता है भोपाल

भोपाल: लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 29 सीट जीतने को लेकर भाजपा की बड़ी और अहम बैठक मकर सक्रांति से पहले भोपाल में हो सकती है। इस बैठक में प्रदेश भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं के अलावा मंत्रियों, सांसदों और विधायक को बुलाया जा सकता है। वहीं केंद्र से भी पार्टी पदाधिकारी के शामिल होने की संभावना है। यह बैठक अगले सप्ताह होने जा रही है।

भाजपा इस बार प्रदेश की सभी लोकसभा सीट जीतने के प्रयास में है। इसे लेकर वह व्यापक रूप से अपनी रणनीति तैयार कर रही है। इस रणनीति को लेकर ही मकर सक्रांति से पहले पार्टी बड़ी बैठक करने जा रही है। राष्टÑीय संगठन के निर्देश पर होने वाली इस बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा सहित प्रदेश सरकार के सभी कैबिनेट और राज्यमंत्रियों को बुलाया जाएगा। इनके अलावा इस बैठक में पार्टी के 23 सांसदों और सभी विधायक भी शामिल हो सकते हैं।

इस बैठक में मौजूद सभी लोगों को कोई न कोई टास्क दिया जाएगा। यह टास्क लोकसभा चुनाव के लिए होगा। जिसमें सीनियर लीडर से लेकर विधायक तक को जिम्मेदारी दी जाएगी। जिम्मेदारी दिए जाने से पहले इस बैठक में उन्हें संगठन की ओर से यह बता दिया जाएगा कि सभी को आने वाला पूरा समय लोकसभा चुनाव के लिए देना है।