People Worried Due to Power Outage : पश्चिमी क्षेत्र में हर आधे घंटे में बिजली गुल होने से लोग परेशान! 

वोल्टेज में भी घट-बढ़ जारी, झोनल कार्यालय पर फोन भी नहीं उठाया जाता!

233

People Worried Due to Power Outage : पश्चिमी क्षेत्र में हर आधे घंटे में बिजली गुल होने से लोग परेशान! 

Indore : पश्चिमी क्षेत्र के गुमास्ता नगर, सुदामा नगर, द्रविड़ नगर, स्कीम नंबर 71 सहित अन्य क्षेत्र में रविवार को बिजली ने आंख मिचौली खेली। छुट्टी का दिन होने पर बिजली हर 15-20 मिनट में जाती रही यह सिलसिला दोपहर तक चला। जब लोग परेशान होने लगे तो उन्होंने बिजली कंपनी के झोनल दफ्तर में फोन लगाया, लेकिन यहां भी किसी ने फोन उठाने तक की जहमत नहीं की।

लोग न सिर्फ बार-बार बिजली अच्छा होने से परेशान रहे हैं बल्कि वोल्टेज में हो रहे उतार-चढ़ाव से भी परेशान नजर आए। जानकारी अनुसार पश्चिम क्षेत्र की अधिकांश कॉलोनियों में रविवार का दिन बिजली कटौती के नाम रहा।

यह बिजली कटौती घोषित होकर टुकड़ों में की जाती रही। दोपहर 12 बजे तक हर 15 मिनट से आधे घंटे में बिजली कटौती होती रही। कई बार बिजली आने पर वोल्टेज में भी उधर चढ़ाव देखा गया। इससे रहवासियों ने टीवी वाशिंग मशीन और अन्य बिजली के उपकरण बंद कर दिए। ताकि किसी प्रकार की उपकरणों में नुकसान नहीं हो।

दफ्तरों पर नहीं उठाया फोन

लोगों ने परेशान होकर गुमास्ता नगर स्थित बिजली कंपनी के जोनल कार्यालय राजेंद्र नगर और अनेक दफ्तरों में भी फोन लगाए लेकिन वहां से किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। परेशान होकर कुछ लोग तो बिजली कंपनी के जोनल कार्यालय भी पहुंच गए लेकिन वहां भी छुट्टी होने के कारण फिर शिकायत दर्ज करने का का कर वापस लौटा दिया। पहले भी जल चुके हैं टीवी पंखे आदि बार-बार बिजली जाने और वोल्टेज में उतार-चढ़ाव के कारण पहले टीवी, पंखे आदि जल चुके हैं। इस कारण बिजली जाने पर लोग इतिहास भारत से हैं और अपने उपकरणों की सुरक्षा के लिए बंद कर देते हैं।