जीतू के बयान पर गर्माई राजनीति, मांगी माफी, BJP हर जगह करेगी PCC चीफ का विरोध, इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत की

1410

जीतू के बयान पर गर्माई राजनीति, मांगी माफी, BJP हर जगह करेगी PCC चीफ का विरोध, इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत की

भोपाल: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने गुरुवार को ग्वालियर में पूर्व मंत्री इमरती देवी को दिए बयान पर मचे बबाल के बाद माफी मांग ली। वहीं भाजपा ने यह तय किया है कि जीतू पटवारी जहां भी जाएंगे भाजपा उनका इस बयान को लेकर विरोध करेगी।

इमरती देवी मेरी बड़ी बहन जैसी

पटवारी ने सफाई में कहा कि इमरती देवी उनकी बड़ी बहन जैसी हैं। उन्होंने कहा कि गुरुवार को उसने ऑडियो वायरल को लेकर सवाल किया था, उस सवाल को मैं टालना चाहता था। मेरे उस जवाब को तोड़ मरोडकर गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है। इमरती देवी मेरी बड़ी बहन जैसी है। बड़ी बहन मां जैसी होती है। मेरा संदर्भ इतना था कि सवाल कैसे टले। इस बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो माफी मांगता हूं।

 

इधर जीतू पटवारी के गुरुवार के दिए गए बयान के बाद भाजपा जमकर मुखर हो गई है। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह जीतू पटवारी की घृणित मानसिकता है। ऐसा क्या है कि कांग्रेस नेता महिलाओं को अपमानित करते हैं। वहीं भाजपा ने तय किया है कि जीतू पटवारी के इस बयान के बाद वे जहां पर भी जाएंगे, जिला भाजपा उनका विरोध करेगी।

यह बोले थे जीतू

ग्वालियर में जीतू पटवारी ने कहा था कि इमरती देवी में अब कोई रस नहीं बचा है। इसके बाद उनका यह बयान चर्चा में आ गया। उनके बयान के बाद केंद्रीय मंत्री एवं गुना लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि यह बोल नहीं कांग्रेस की मानसिकता है। दलित और खासकर महिलाओं पर पार्टी की रीत बन गई है।

प्रदेश की महिलाओं से मांगे माफी

भाजपा इस मामले में मुखर होती जा रही है। मंत्री कृष्णा गौर ने भाजपा दफ्तर में शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में पटवारी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पटवारी को प्रदेश भर की महिलाओं से माफी मांगना चाहिए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जीतू पटवारी के बयान से सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी सहमत हैं। यदि सहमत नहीं हैं तो उन पर पार्टी क्या एक्शन लेने जा रही है। उन्होंने कहा कि पटवारी के बयान का विरोध कांग्रेस के किसी नेता ने नहीं किया। इस मामले में इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत की है। गौर ने कहा कि इससे पहले इमरती देवी को कमलनाथ ने आयटम कहा था। रणदीप सुरजेवाला ने भी हेमामालिनी के लिए आपत्ति जनक बयान दिया था, सुप्रिया श्रीनेत ने भी एक महिला उम्मीदवार का अपमान किया था।