बड़े बिल्डर का झांसा दे सवा लाख का सरिया लेकर फरार 2 आरोपी गिरफ्तार

1089

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी-राजपुर पुलिस को मिली सफलता, बिल्डिंग मटेरियल दिनेश की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में, बड़ा बिल्डर होने का झांसा दे दोनों करीब सवा लाख का सरिया लेकर हो गए थे फरार

Badwani: धोखाधड़ी के मामले में राजपुर थाना प्रभारी राजेश यादव की टीम ने दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे करीब 1 लाख 21 हजार 800 रुपये का मश्रुका जप्त किया है।

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करते हुए बताया कि ये लोग सुनियोजित तरीके से बिल्डिंग मटेरियल के जुड़े व्यापारियों को टारगेट करते है। ऐसे ही इन्होंने राजपुर निवासी बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी दिनेश को झांसे में लेकर उससे करीब सवा लाख के सरिए लेकर उससे खाली चेक दे दिया लेकिन बाद में पेमेंट दिया न चैक क्लियर हुआ जिस पर फरियादी ने थाना राजपुर में इनकी शिकायत की। जिस पर थाना प्रभारी राजेश यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ने हरप्रितसिंग पिता सन्तोषसिंग उम्र 32 निवासी खंडवा व महेश पिता राधेश्याम उम्र 38 वर्ष निवासी हरसूद को हिरासत में लेकर इनसे माल भी बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार इन लोगों ने ऐसे ही खरगोन, खंडवा व बैतूल जिले में भी धोखाधड़ी की है। वहाँ की पुलिस के सम्पर्क में है। इनसे ओर भी खुलासे होने की संभावना है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं: दीपक (सरिया व्यापारी)-

 

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं: दीपक कुमार शुक्ला (पुलिस अधीक्षक)-