SP’s Sensational Disclosure:लापता युवक का शव धसान नदी से बरामद, प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या!

89
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

SP’s Sensational Disclosure:लापता युवक का शव धसान नदी से बरामद, प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या!

 

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: पुलिस ने चार दिन से लापता शिवम मिश्रा का शव धसान नदी से बरामद कर लिया है। इस मामले मे एसपी ने सनसनी खेज खुलासा करते हुये बताया कि शिवम मिश्रा की हत्या कर उसका शव धसान नदी मे फेक दिया था।

घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र की है जहां शिवम मिश्रा के परिजनो ने थाने मे शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने बेटे शिवम को महोबा रोड़ स्थित धर्म कांटे पर सीसीटीवी कैमरे लगाने है।

इस काम के लिये शिवम बताये अनुसार पहुंच जाता है ,जहां उसके साथ चार युवक जमकर मारपीट करते है और फिर उसकी मोटरसाइकिल को कुये मे फेक कर उससे लहुलुहान हालत मे मौत होने पर गरौली स्थित धसान नदी मे फेक देते है ,जब शिवम घर नही पहुंचता ,तो दो बहिनो मे एकलौता शिवम की तलाश शुरु की जाती है ।

पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत मे लेकर पूछताछ करती है और फिर वह पूरा राज उगल देता है ,आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक शिवम का प्रेम प्रसंग चलता था जिससे आरोपियों को पता चल जाता है। इसी बात को लेकर आरोपियो षड्यंत्र रचकर बुलाते है और फिर मारपीट कर उसकी मौत होने पर धसान नदी मे फेक कर भाग जाते है।

पुलिस ने इस घटना मे चार मे से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और धसान नदी पर दो दिन रेस्क्यू चलाकर एसडीआरएफ की टीम ने करारागंज के पास नदी से मृतक का शव बरामद कर लिया है।

पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।