शादी के लिए नहीं मानी लड़की तो युवक ने सोशल मीडिया पर डाले प्राइवेट वीडियो, FIR दर्ज

333
Strict Action of Collector

शादी के लिए नहीं मानी लड़की तो युवक ने सोशल मीडिया पर डाले प्राइवेट वीडियो, FIR दर्ज

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर (मध्यप्रदेश): छतरपुर जिले में एक युवक ने युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए मना करने पर उसके प्राइवेट वीडियो सोशल पर डाल दिए जिसके बाद युवती थाने पहुंची और उसने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

युवती का आरोप है की आरोपी युवक अभी भी उसे परेशान कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए दवाब बना रहा है।

●ये है पूरा मामला..

जानकारी के अनुसार जिले के ईशानगर थाना क्षेत्र के जनकपुर में रहने वाली 19 साल की युवती से उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक से चार साल पहले प्रेम प्रसंग था। युवती का कहना है कि आरोपी युवक कई बार उसके साथ मार-पीट करता था और उसके कुछ प्राइवेट वीडियो बना लिए थे जिस वजह से वह मुझे ब्लैक मेल कर शारीरिक संबंध बनाता था।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक उस पर शादी को लेकर दवाब बना रहा था जब उसने उसके साथ शादी करने के लिए मना कर दिया तो आरोपी युवक ने उसके प्राइवेट वीडियो इंस्टा एवं अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह भी कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसे सामाजिक रूप से शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

●पुलिस ने विभिन्न धाराओं में किया मामला दर्ज..

पीड़िता के कथन के आधार पर ईशानगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बीएनएस की धारा 78,79 एवं 35(2) के तहत मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उसे गिरफ्तार अभी तक नहीं किया। जिस वजह से आरोपी लगातार पीड़िता को धमका रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि पिछले कई दिनों से आप युवक उसे एक बार फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमका रहा है। लगातार उसके प्राइवेट वीडियो गांव एवं उसके रिश्तेदारों को सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से भेज रहा है। जिस वजह से पीड़ित न सिर्फ शर्मिंदा हो रही है बल्कि मानसिक रूप से बेहद परेशान है।

●एसपी बोले जल्द होगी कार्यवाही..

छतरपुर एसपी अगम जैन ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ईशानगर थाना क्षेत्र की एक युक्ति शिकायत लेकर एसपी ऑफिस आई थी संबंधित मामले में महिला थाने को निर्देश दिए हैं। जल्द ही आरोपी युवक गिरफ्तार कर युवती को न्याय दिलाया जाएगा।