Dr Mohan Yadav: लाडली बहना योजना को बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते- UBT नेता संजय राउत के बयान पर MP के CM ने किया पलटवार

128

Dr Mohan Yadav: लाडली बहना योजना को बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते- UBT नेता संजय राउत के बयान पर MP के CM ने किया पलटवार

 

 

भोपाल: एमपी के मुख्यमंत्री Dr Mohan Yadav ने कहा है कि लाडली बहना योजना को बंद करने के बारे में हम सोच भी नहीं सकते। UBT नेता संजय राउत के बयान पर MP के CM ने पलटवार करते हुए कहा कि यह नारी सशक्तिकरण की राशि है जिसे हम बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।

 

CM Dr Mohan Yadav ने लाडली बहना योजना बंद होने को लेकर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के बयान पर कहा कि जब से हमने लाडली बहना योजना शुरू की है लगातार हर महीने, निश्चित समय पर बहनों को पैसे देने का काम किया है।

हमने हमारी 500 साल पूर्व की सम्राज्ञी वीरांगना रानी दुर्गावती की जयंती के अवसर पर एक साथ पूरे प्रदेश की बहनों के खातों में 5-5 हजार की राशि डाली है। कोई ऐसा महीना नहीं जा रहा है जिसमें यह राशि नहीं डाली गई है… लेकिन हार के डर से शिवसेना (UBT) के लोग महाराष्ट्र के चुनाव में मतदाताओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं।

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि मैं एक बार फिर अपने सारे मतदाताओं से कहना चाहूंगा कि ऐसे झूठे षड्यंत्रों पर विश्वास न करें… यह नारी सशक्तिकरण की राशि है जिसे हम बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं… हम उम्मीद करते हैं कि हमारी योजना के तहत बहनों के जीवन में बेहतरी हो।