Diljit Paid Tribute : दिलजीत दोसांझ ने जर्मनी में अपना कॉन्सर्ट रोककर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी!

169

Diljit Paid Tribute : दिलजीत दोसांझ ने जर्मनी में अपना कॉन्सर्ट रोककर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी!

दिलजीत ने कहा ‘उन्हें कभी रतन टाटा से मिलने का मौका नहीं मिला, पर उनसे काफी-कुछ सीखा!’

Barlin : रतन टाटा के निधन की खबर से पूरा देश दुखी है। जो जहां था, उसने वहीं से इस महान व्यक्ति के प्रति अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। जाने-माने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को जिस समय यह सूचना मिली वे ‘दिल-लुमिनाती’ वर्ल्ड टूर के तहत जर्मनी में अपना कॉन्सर्ट कर रहे थे और स्टेज पर ही थे। जैसे ही उन्हें रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उन्होंने तुरंत अपना कॉन्सर्ट रोक दिया, और श्रद्धांजलि दी।

दिलजीत दोसांझ को जिस वक्त रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उस वक्त वे जर्मनी में परफॉर्म कर रहे थे। उन्होंने तुरंत ही अपना कॉन्सर्ट रोका और रतन टाटा की याद में कुछ लाइनें बोलीं। कॉन्सर्ट रोककर कहा कि उन्हें कभी रतन टाटा से मिलने का मौका नहीं मिला, पर उनसे काफी-कुछ सीखा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं, ‘रतन टाटा जी को तो सभी जानते हो। उनका कल देहांत हो गया। उन्हें मेरी तरफ से श्रद्धांजलि।’

कभी किसी को गलत नहीं बोला

दिलजीत ने आगे कहा कि आज रतन टाटा का नाम लेना जरूरी है। उन्होंने जिस तरह से अपनी लाइफ जी … जितना मैंने उनके बारे में पढ़ा और सुना … मैंने आज तक कभी नहीं देखा कि उन्होंने किसी के बारे में कभी बुरा बोला हो। उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की, लोगों की मदद की और हमेशा अच्छा काम किया। लोगों को उनके जैसा ही होना चाहिए।

क्या सीखें रतन टाटा से

दिलजीत दोसांझ ने फिर कहा कि रतन टाटा की जिंदगी से एक चीज सीख सकते हैं कि हमेशा पॉजिटिव सोचें, कड़ी मेहनत करें और दूसरों की मदद करें। इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ के फैन ने X पर शेयर किया है। फैंस भी दिलजीत का अंदाज देख मुरीद हो गए और कहा कि रतन टाटा की असली कमाई ये है।