Husband’s killer : पत्नी और प्रेमी के हाथों मारे गए बबलू के लाखों रुपए गायब

हाथ-पैर काटने वाले दो कसाई भी पुलिस के हाथ आए 

832

  Indore : बाणगंगा पुलिस ने तीन दिन पहले जिस बबलू का शव उसके घर को खोदकर निकाला था, उसके परिवार वालों ने अब हत्यारी पत्नी पर लाखों रुपए गायब करने का भी आरोप (Killer wife also accused of missing lakhs of rupees) लगाया है। परिजनों का कहना है कि बबलू ने नौकरी में जो पैसा बचाया था वह भी घर में नहीं मिल रहा। पुलिस ने उन दो कसाइयों को भी पकड़ लिया, जिन्होंने बबलू के हाथ-पैर काटे थे। पुलिस पूछताछ में महिला ने कहा कि उसे घटना पर कोई अफसोस नहीं (The woman said that she does not regret the incident) है। हत्या नहीं तो और क्या करती।

बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवल कांकड सेक्टर में रहने वाले कृष्णेंद्र उर्फ बबलू का शव उसके ही घर में पुलिस ने खोदकर निकाला था। मामले में बबलू की पत्नी और बेटे सहित दो कसाईयों को पुलिस ने मुलजिम बनाया है। बबलू की पीटने की आदत से पत्नी उससे नाराज (Wife angry with him due to the habit of beating) थी, इसीलिए उसने नशीला खाना खिलाने के बाद उसे मौत के घाट उतारा और अपने कसाई दोस्तों की मदद से हाथ-पैर कटवाकर फिकवा दिए। लाश को घर में ही 6 फीट का गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था।

इस मामले में नई बात सामने आई है। बबलू के परिवार वालों का कहना है कि बबलू ने एक ट्रैवल्स पर नौकरी करते हुए लाखों रुपए बचाए थे। इन पैसों से वह अपने बच्चे को गाड़ी भी दिलवाने वाला था। वह पैसा भी उसकी मौत के बाद गायब (Money also disappeared after his death) हो गया है। हालांकि, बाणगंगा पुलिस पैसों के गायब होने की बात से इंकार कर रही है। चर्चा है कि बबलू को मौत के घाट उतारने वाली उसकी पत्नी ने दोनों आरोपियों को भी कुछ पैसा सौंपा है।

दो कसाई गिरफ्तार
पुलिस ने बबलू के हाथ-पैर काटने के आरोपी कसाई रिजवान कुरैशी और भय्यू कुरैशी को गिरफ्तार (Accused butcher Rizwan Qureshi and Bhayyu Qureshi arrested) कर लिया। उन्होंने पूछताछ में पुलिस को बताया कि देवगुराड़िया के नजदीक जंगलों में शरीर के दूसरे अंग फेंके हैं। पुलिस को सर्चिंग में खून से सनी प्लास्टिक की थैली तो मिली, लेकिन शरीर का कोई अंग बरामद नहीं हुआ।

मुरसुदा मस्जिद से पकड़ा गया 
बबलू के शव के हाथ-पैर काटने वाले कसाई रिजवान और भय्यू देवास के समीप टोंककला स्थित मुरसुदा मस्जिद में छुपे थे। पुलिस आने की जानकारी मिलने पर वे खिलचीपुर की और भाग गए थे। पुलिस ने उनकी तलाश में कई जगह दबिश दी। पुलिस ने रिजवान के बड़े भाई को बुलाकर उससे फोन लगवाया। जैसे ही बताए हुए पते पर रिजवान और भय्यू पहुंचे, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

कसाइयों के अवैध संबंध 
5 फरवरी को बबलू की हत्या की गई थी। शव को एक पुराने मकान में 6 फीट गड्‌ढा खोदकर दफनाया था। हत्यारों ने बबलू के बेटे प्रशांत की मदद से हाथ-पैर काटकर जंगल में फेंके थे। कसाइयों से सुनीता के अवैध संबंध थे। इसी वजह से वह कुछ दिनों पहले ही परिवार सहित दूसरी जगह रहने आया था।बताया जा रहा है कि कृष्णा उर्फ बबलू को उसके भाई प्रवेंद्र ने मुखाग्नि दी। सुनीता से शादी के बाद कृष्णा ने प्रवेंद्र से दूरी बना ली थी। कृष्णा का एक बेटा प्रशांत भी हत्या में शामिल था। हालांकि, पुलिस छोटे नाबालिग बेटे से भी पूछताछ कर रही है।