Sex racket at dhaba : ढाबे पर जिस्मफरोशी का अड्डा पकड़ा

सात लड़कियों को आठ लड़कों के साथ पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा 

2721

Sex racket at dhaba : ढाबे पर जिस्मफरोशी का अड्डा पकड़ा

Indore : रविवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। बाणगंगा में एक ढाबे में रेड डालते हुए पुलिस ने सेक्स  रैकेट का भंडाफोड़ (Sex racket busted) किया। यहाँ से 7 लड़कियां और 8 लड़कों को हिरासत में लिया गया।

आश्चर्य है कि कई महीनों से चल रहे इस अवैद्य धंधे के बारे में स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी।

क्राइम ब्रांच को पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी, कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के बरौली टोल नाके के पास ‘राजपुताना ढाबे’ पर खाने के साथ जिस्म परोसने का गोरखधंधा (The racket of serving flesh with food at Rajputana Dhaba) भी किया जा रहा है।

इस सूचना पर इन्दौर क्राइम ब्रांच ने रविवार रात दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया। बाणगंगा थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस व क्राइम ब्रांच की कार्यवाई में पुलिस ने 7 लड़कियों और 8 युवकों को हिरासत में लिया (7 girls and 8 youths detained) है, इनसे पूछताछ की जा रही है।

पकड़ाई गई युवतियों में अधिकतर इंदौर और आसपास के क्षेत्रों की है जो, एक महिला के बुलाने पर आती थी। फिलहाल पुलिस ने सभी के पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्यवाई कर जांच पड़ताल शुरू की है।

इंदौर में इसके पहले भी क्राइम ब्रांच द्वारा कई ऐसे ढाबों ओर स्पा सेंटर का खुलासा करते हुए कार्यवाई की जा चुकी है, जहां बड़े पैमाने पर देहव्यापार का करोबार चल रहा था। अब बाणगंगा क्षेत्र में कार्यवाई की है जहाँ कई महीनों से राजपुताना ढाबे पर इस गोरखधंधे का कारोबार किया जा रहा था।