MP News: Swarnakar Samaj के आराध्य देव महाराजा अजमीढ़ जी की प्रतिमा खंडित करने के मामले में गृह मंत्री ने दिया आश्वासन,अधिकारियों को दिए निर्देश

अब प्रशासन प्रतिमा को स्थापित करते हुए सीसीटीवी कैमरे और चौकीदार करवाएगा नियुक्त

1382

MP News: Swarnakar Samaj के आराध्य देव महाराजा अजमीढ़ जी की प्रतिमा खंडित करने के मामले में गृह मंत्री ने दिया आश्वासन,अधिकारियों को दिए निर्देश

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

रतलाम/भोपाल: स्वर्णकार समाज(Swarnakar Samaj) के आराध्य देव महाराजा अजमीढ़ जी (Maharaja Ajmeedji)की भोपाल के किलोल पार्क के पास स्थापित प्रतिमा को अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा खंडित कर दिया गया था।मामले को लेकर समाज के जनप्रतिनिधियों ने विरोध दर्ज कराया था और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भोपाल प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर उन्हें इस बारे में जानकारी दी थी।

बता दें कि स्वर्णकार समाज प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भेंटकर मामले के बारे में पुनः अवगत कराते हुए कोई भी कार्रवाई नहीं होने की बात पर चिंता जताई थी।

Swarnakar Samaj

मामले को लेकर गृहमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए नवीन प्रतिमा स्थापित करने और प्रतिमा स्थल पर सीसीटीवी कैमरे तथा निगरानी को लेकर चौकीदार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

मामले में स्वर्णकार समाज के प्रदेशाध्यक्ष सहित देश भर के स्वर्णकारों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का आत्मीय आभार व्यक्त किया।

 

Swarnakar Samaj

यह समाज पदाधिकारी थे उपस्थित
प्रतिनिधि मंडल में सर्व Swarnakar Samaj कल्याण समिति के प्रदेशाध्यक्ष राजेश वर्मा (सोनी), प्रदेश महासचिव ओपी सोनी, युवा कार्यवाहक अध्यक्ष धीरज सोनी,युवा महासचिव अमित सोनी,एडवोकेट योगेश सोनी आदि समाजजन मौजूद थे।

क्या कहते हैं स्वर्णकार समाज(Swarnakar Samaj )के पदाधिकारी
माननीय गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भेंटकर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उनसे कार्यवाहीं करने का निवेदन किया था तब माननीय मंत्री जी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

राजेश वर्मा सोनी
प्रदेशाध्यक्ष स्वर्णकार कल्याण समिति


Panchayat Elections Dates Announced: मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव की तिथियों का ऐलान

Ratlam News: मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ शिविर: महंगी जांचों की निःशुल्क व्यवस्था हो