Judge’s Son Accused of Theft : रिटायर्ड जज के बेटे ने घर में चोरी की, पिता ने पुलिस को सौंपा

1166

Judge’s Son Accused of Theft : रिटायर्ड जज के बेटे ने घर में चोरी की, पिता ने पुलिस को सौंपा

पहले भी बेटे ने बिना पूछे क्रेडिट कार्ड से ढाई लाख निकाले

Indore : जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रहने वाले सेवानिवृत्त जज के यहां शनिवार रात चोरी की घटना सामने आई। मामले में पुलिस ने जांच की तो चोर कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा ही निकला। इ

स पर जज ने भी बेटे का गुनाह छिपाने की बजाय उस पर पुलिस कार्रवाई की छूट दे दी। पहले भी बेटे ने क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर ढाई लाख निकाले थे।
घटना बैराठी कॉलोनी की है। यहां विवेक कुमार मारकन पिता कलवंत का घर है। फरियादी ने बताया कि वे सेवानिवृत्त जज हैं। अभी जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने उनके सुपर कॉरिडोर स्थित प्लॉट का सौदा किया, जिसकी रकम करीब साढ़े पांच लाख रुपए उन्हें शनिवार को मिली। इस पर उन्होंने रुपए लॉकर में रख दिए। रविवार सुबह उठे तो दरवाजे खुले थे। लॉकर की तरफ देखा तो उसमें रखे 5 लाख 70 हजार रुपए गायब थे। इस पर पहले उन्होंने परिवार से बात की, लेकिन सब ने घटना की कोई जानकारी नहीं होना बताया। फरियादी ने पुलिस की शरण ली।
मामले में पुलिसकर्मी ने जब घटना की जांच की। जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें उन्हीं के घर में रखी कार की डिग्गी में एक युवक कुछ फेंकता दिखा।

इस पर पुलिस ने उक्त सीसीटीवी फुटेज फरियादी को बताते हुए गाड़ी चेक की तो उसमें चोरी गए सारे रुपए मिल गए। फरियादी ने फुटेज में दिख रहे युवक की पहचान बेटे के रूप में की।
इस पर जज ने बेटे के गुनाह करने पर उसे माफ नहीं करते हुए पुलिस के हवाले किया। इधर, पुलिस की पूछताछ में बेटे ने बताया कि उक्त पैसे वह मौसा के भाई-भाभी को देने जाने की बात कह रहा था। मामले में फरियादी ने बताया कि यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी उनके बेटे ने उनकी परमिशन के बगैर क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ढाई लाख रुपए निकाल लिए थे।

दर्दनाक हादसा: डबरी में नहाने गए तीन बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम