Master Mind Arrested : डकैती का फरार इनामी मास्टर माइंड साथी के साथ गिरफ्तार

दोनों षड्यंत्रकारियों ने बाहर से गैंग बुलवाकर डाका डाला 

651

Master Mind Arrested : डकैती का फरार इनामी मास्टर माइंड साथी के साथ गिरफ्तार

 

Indore : सात महीने पहले भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक ज्योतिष के यहाँ दिन में डाका पड़ा था। इस गैंग को सूचना थी कि इस परिवार ने मकान बेचा है, तो काफी पैसा इनके पास रखा है! इस धोखे में इन्होंने डाका डाला, पर ज्यादा कुछ मिला नहीं! पुलिस ने इस गैंग के साथियों को तो पकड़ लिया था, पर मास्टर माइंड अब हाथ आया है, जिस पर का इनाम घोषित है।

भंवरकुआं थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर रहने वाले ज्योतिष वैष्णव के घर डकैती के मामले में पुलिस ने फरार मास्टर माइंड पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई जगह दबिश दी, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम को के सूचना मिली और दोनों को धर दबोचा गया। क्राइम ब्रांच पुलिस ने बताया कि डकैती के एक मामले में फरार आरोपी सागीर पिता मोहम्मद शफी (44) निवासी श्रीनगर काकड खजराना और राजेन्द्र पाटीदार पिता मदनलाल पाटीदार (45) निवासी गुरु नानक मार्ग डाक बंगला रोड सोनकच्छ जिला देवास को पकड़ा गया।

18 नवम्बर 2021 को भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित ज्योतिष वैष्णव के घर पर उक्त बदमाशों ने अपने साथियों के साथ डाका डाला था। इसके बाद से ही दोनों फरार थे, जबकि इनके साथी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। क्राइम ब्रांच ने बताया कि उक्त वारदात के दोनों ही मुख्य षड्यंत्रकारी हैं। इन्होंने ही दूसरे राज्य से गैंग बुलवाकर वारदात को अंजाम दिया था। इनकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने बताया बदमाशों ने मध्यप्रदेश के विभिन्न शहरों के साथ ही राजस्थान, गुजरात, दमन द्वीप, सिलवासा सहित अन्य प्रदेशों में फरारी काटी है। ये अपना मोबाइल नंबर बार-बार बदल रहे थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का पता लगा रही है। पुलिस को शंका है कि इनसे कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है।