Congress Strategy : कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी जीत जाए, तो भी टेबल नहीं छोड़ने की हिदायत!

 गड़बड़ी की सभी संभावित कोशिशों को नाकाम करने की तैयारी

802

Congress Strategy : कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी जीत जाए, तो भी टेबल नहीं छोड़ने की हिदायत!

Indore : नगर निगम के निर्वाचन की मतगणना से पहले शुक्रवार को कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता जमा हुए। इन कार्यकर्ताओं में जो मतगणना के अभिकर्ता हैं, उन्हें वरिष्ठ नेताओं के द्वारा यह निर्देश दिया गया कि पार्षद का प्रत्याशी जीत जाए तो भी हमें टेबल नहीं छोड़ना है। मतगणना के दौरान गड़बड़ी करने की भाजपा की हर कोशिश को नाकाम करने के लिए तैयार रहें ।

IMG 20220716 WA0002

निर्वाणा गार्डन में कांग्रेस के स्नेह भोज और मेल मुलाकात के लिए बैठक रखी गई थी। इस बैठक में भाग लेने के लिए सभी वार्डों के प्रत्याशी के साथ मतगणना अभिकर्ता और प्रमुख नेता तथा कार्यकर्ता भी पहुंचे। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि हमें समय से पहले मतगणना स्थल पर पहुंचकर अपने स्थान पर जाकर बैठ जाना है। हमें इस बात का ध्यान रखना है कि मतगणना में गड़बड़ी करने की कोई भी कोशिश सफल नहीं हो पाए। पार्षद पद के प्रत्याशियों का चुनाव परिणाम जल्दी आ जाता है। यदि आप का परिणाम आ जाए, तो भी आपको टेबल छोड़कर नहीं जाना है। महापौर पद के लिए चल रही गिनती पर अपनी नजर और ध्यान दोनों रखना है।

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि पूर्व में हुए नगर निगम के चुनाव में मतगणना के दौरान धांधली करके भाजपा ने हमारे प्रत्याशी पंकज संघवी और शोभा ओझा को हरवाया था। उन घटनाओं से हमें सबक लेना है इस बार हमें इन्हें गड़बड़ी करने का कोई अवसर नहीं देना है। इंदौर संभाग की प्रभारी डॉ विजयलक्ष्मी साधो, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष कृपाशंकर शुक्ला, विधायक विशाल पटेल, पूर्व विधायक अश्विन जोशी, सुरजीत सिंह चड्ढा, राजेश चौकसे, प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अर्चना जायसवाल वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनवर खान आदि ने कार्यकर्ताओं संबोधित किया।