Caught Sex Racket : होटल में ग्राहक बनकर पुलिस ने रैकेट पकड़ा

पकड़ी गई लड़कियां 6 दूसरे राज्यों से धंधा कराने लाई गई

1549

Caught Sex Racket : होटल में ग्राहक बनकर पुलिस ने रैकेट पकड़ा

Indore : भंवरकुआ थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में अनैतिक कार्य चलने की सूचना के बाद पुलिस ने जब छापा मारा तो हड़कंप मच गया। यहां पर आपत्तिजनक अवस्था में 3 युवक और 6 युवतियां मिली, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सिपाही ग्राहक बनकर होटल में पहुंचे और रैकेट पकड़ा!

भंवरकुआ पुलिस ने देह व्यापार के मामले में लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई की। भंवरकुआं पुलिस ने तीन दिनों में दूसरे सेक्स रैकेट का अड्‌डा पकड़ा है। यहां छह युवतियां और तीन युवक के साथ होटल के संचालक और ब्रोकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक संचालक और ब्रोकर की मदद से पूरा रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने सभी पर देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक होटल चंदन प्लाजा पर मंगलवार देर शाम दबिश दी गई। यह होटल गोविंद नाम के व्यक्ति की है। उसने पुनीत गौड़ को सवा लाख रुपए महीने किराए पर दिया था। यहां होटल का संचालन होने के साथ ही कुछ कमरे खाली थे, जहां देह व्यापार संचालित होता था। बताया गया कि लड़कियों को भी यहीं ठहराया जाता था और डील फाइनल होने पर उन्हें कमरों में भेज दिया जाता।

वहीं 6 लड़कियां भी पकड़ी गई। जानकारी के अनुसार ये लड़कियां नार्थ-ईस्ट, दिल्ली सहित बिहार व अन्य जगह की हैं। इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मौके से पुलिस ने पुनीत के अलावा मैनेजर राधे गुर्जर, कर्मचारी सोमिल, विशाल, मोहित, जाकिर को गिरफ्तार किया है।

ग्राहक बनकर पकड़ा

भंवरकुंआ थाने के टीआई शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नवलखा मंगलमूर्ति नगर के यहां होटल चंदन प्लाजा में देह व्यापार को लेकर सूचना मिली थी। जिसके बाद यहां सिपाहियों को कस्टमर बनाकर भेजा गया। पुलिस ने यहां होटल के संचालक पुनीत पुत्र राकेश गौड़ निवासी ट्रेजर फैंटेसी, मोहित पुत्र दिलीप सांगले, निवासी श्याम चरण शुक्ल नगर, जाकिर पुत्र मोहम्म्द साबिर निवासी कटकटपुरा जूनी इंदौर, सोमिल उर्फ टाइगर पुत्र स्व. प्रेम कौशल निवासी चंदन प्लाजा होटल और विशाल पुत्र गुलाब काकड़े निवासी त्रिवेणी नगर चितावद को पकड़ा है। इनके साथ ही पुलिस ने सेक्स रैकेट में लिप्त छह युवतियों को भी आरोपी बनाया है।

होटल में दलाली का काम

पुलिस के मुताबिक टाइगर इस होटल में दलाली का काम करता है। टाइगर देह व्यापार से जुड़ी लड़कियों से संपर्क करता था। वह ग्राहकों से भी मोबाइल पर फोटो भेजकर उन्हें होटल बुलाता था। यहां कमरे का चार्ज लेने के साथ ही लड़कियों की बुकिंग की जाती थी। पुलिस के मुताबिक पकड़ाए युवकों के भी रिकार्ड निकाले जा रहे हैं।