कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ माहौल, कमलनाथ को मिलेगा टारगेट

453

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ माहौल, कमलनाथ को मिलेगा टारगेट

भोपाल।देश भर में कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ माहौल बनाने के लिए 28 अगस्त को दिल्ली में बढ़ा प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी टारगेट दिया जाएगा। इस टारगेट को पूरा करने की जिम्मेदारी कांग्रेस के विधायकों को दी जाएगी।

इस संबंध में कल दिल्ली में होने वाली बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में पार्टी की ओर से हर प्रदेश को कार्यकर्ता दिल्ली तक लाने का टारगेट दिया जाएगा। इस टारगेट के अलावा भी प्रदेशों में कैसे महंगाई को लेकर  केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाया जाए, इस पर मंथन किया जाएगा। इस बैठक में कमलनाथ का भी अहम रोल होगा। प्रदर्शन में भी कमलनाथ के साथ ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित राज्यसभा के सदस्यों को जिम्मेदारी दी जाएगी।

दिल्ली की इस बैठक के बाद मध्य प्रदेश में भी एक सप्ताह तक महंगाई को लेकर कार्यक्रम आयोजित किये जा सकते हैं। इनके जरिये लोगों में महंगाई को मुद्दा बनने के साथ ही 28 अगस्त को भीड़ जुटाने का टारगेट भी पूरा किया जाएगा।

*विधायक दल की बैठक भी बुलाई*

इस प्रदर्शन के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक भी बुलाई है। 25 अगस्त को यह बैठक होगी। जिसमें सभी विधायकों को प्रदर्शन को लेकर दिल्ली भीड़ जुटाने का टारगेट दिया जा सकता है। इसी दिन जिला प्रभारियों की भी बैठक कमलनाथ ने भोपाल में बुलाई है।