BJP Core Meeting : ‘NRI Conference’ और ‘Investors Meet’ को लेकर क्या बात हुई! 

इंदौर के विकास कार्यों को पूरा करने और यातायात को लेकर बातचीत! 

617

BJP Core Meeting : ‘NRI Conference’ और ‘Investors Meet’ को लेकर क्या बात हुई! 

Indore : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर प्रभारी नरोत्तम मिश्रा के मार्गदर्शन में नगर कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें कई मुख्य विषयों के साथ ही पूर्व में किए गए आयोजन एवं कार्यक्रमों की समीक्षा की गई। आगामी कार्यक्रमों एवं अभियानों की योजना एवं रणनीति को लेकर भी चर्चा की।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में हुई बैठक में यातायात की समस्या पर चर्चा की गई। इसका निराकरण किस बेहतर ढंग से हो और यातायात सुगम बने यह प्लान किया गया। साथ ही जनवरी में होने वाले अप्रवासी भारतीय सम्मेलन और इंदौर नगर में चल रहे विकास कार्यों को सम्मेलन के पूर्व पूरा करने पर भी विचार विमर्श किया गया। साथ ही भविष्य में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट (Investors Meet) को लेकर भी चर्चा हुई।

IMG 20221020 WA0125

बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, उषा ठाकुर, सांसद शंकर लालवानी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर प्रभारी डॉ तेजबहादुर सिंह चौहान, इन्दौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, विधायक रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़, महेन्द्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय ने भाग लिया।