शराबबंदी पर पूर्व CM उमा भारती और मंत्री उषा ठाकुर आमने सामने

909
शराबबंदी पर पूर्व CM उमा भारती और मंत्री उषा ठाकुर आमने सामने

शराबबंदी पर पूर्व CM उमा भारती और मंत्री उषा ठाकुर आमने सामने

खंडवा: भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के शराबबंदी के बयान पर मध्यप्रदेश के खंडवा में कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने पलटवार करते हुए उन्हें नसीहत भी दे दी है। मंत्री ने कहा कि शराब बंदी करने से जो होगा वो होगा। क्योंकि जहाँ शराब बंदी है वहां भी लोग अवैध तरीके से शराब पीते है। लेकिन हम शराब पीए ही नहीं तो किसी की ताकत नहीं कि कोई हमें जबरदस्ती शराब पिला दे। मंत्री ने खंडवा में भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया है।

प्रदेश में नशामुक्ति और शराबबंदी पर भाजपा-कांग्रेस के बीच बयानों का दौर जारी हैं। वहीं भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा है कि जब तक शराबबंदी नहीं होती है, तब तक प्रदेश में अपराध खासकर ज्यादती के मामले नहीं रुकेंगे। वहीं, उमा भारती को अब प्रदेश की अध्यात्म, पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने नसीहत दी है। खंडवा पहुंची मंत्री ठाकुर ने कहा कि जिन प्रदेशों में शराबबंदी हुई है, वहां के हालात देख लें। वहां और भी अलग-अलग तरीके से लोग शराब पी रहे हैं।

मंत्री ठाकुर ने भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जिनका सारी पीढ़ियों ने देश को तोड़ने का काम किया, वो क्या देश को जोड़ने का काम करेंगे, ये तो वक्त बताएगा। बता दें कि उषा ठाकुर खंडवा की प्रभारी मंत्री है और वे खालवा में एक आयोजन में शामिल होने पहुंची थी।