Gujarat Elections : पत्नी को टिकट देने पर जडेजा ने मोदी-शाह को शुक्रिया कहा!

सबसे पहले जडेजा ने पत्नी को बधाई और शुभकामनाएं दी

369

Gujarat Elections : पत्नी को टिकट देने पर जडेजा ने मोदी-शाह को शुक्रिया कहा!

Gandhi Nagar : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 182 सीटों के लिए अपने 160 उम्मीदवार के नाम घोषित कर दिए। बीजेपी ने 1 दिसंबर को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए 84 उम्मीदवारों के नाम को घोषित किए हैं। पार्टी ने जामनगर (नॉर्थ) से स्टार क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को टिकट दिया।

पत्नी को विधानसभा में टिकट मिलने पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि बीजेपी से जामनगर (नॉर्थ) विधानसभा सीट से टिकट मिलने पर आपको बहुत बधाई। यह सब आपके मेहनत का नतीजा है। मेरी तरफ से आपको बहुत शुभकामनाएं. आप अपने कार्यों से समाज का भला करती रहें। रविंद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई देते हुए कहा कि आपने उनके कामों में भरोसा जताया इसके लिए शुक्रिया।

रेस्टोरेंट की मालकिन
रिवाबा ने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक किया है। वे पढ़ने में बहुत ज्यादा होशियार रही हैं। फिलहाल वे ‘जड्डू फूड चेन’ की रेस्टोरेंट की मालिक हैं। उनके पिता शहर के जाने-माने बिजनेसमैन हैं।

बहन और पिता भी राजनीति में हैं
रविंद्र जडेजा की बड़ी बहन और पिता दोनों ही राजनीति में सक्रिय हैं। उनकी बहन नौना जामनगर कांग्रेस की महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। मां के निधन के बाद रविंद्र जडेजा को उन्होंने ही संभाला था। गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर और दूसरे चरण का चुनाव 5 दिसंबर को होगा. इस चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।