Archana Gautam Was Thrown Out : ‘मैदान’ के स्क्रीनिंग इवेंट से अर्चना गौतम को सिक्योरिटी ने बाहर निकाला!

क्या कारण था फोटोग्राफर के सामने पोज दे रही अर्चना को निकालने का कारण!

1169

Archana Gautam Was Thrown Out : ‘मैदान’ के स्क्रीनिंग इवेंट से अर्चना गौतम को सिक्योरिटी ने बाहर निकाला!

New Delhi : अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट एक इवेंट में शामिल हुईं। यहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। साथ ही सितारों का मेला लगा था। इस बीच अचानक अर्चना गौतम को इवेंट से सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़कर बाहर कर दिया। इसके पीछे कारण यह था कि उनके हाथ मे पीला बैंड नहीं था जो आमंत्रितों के लिए जरूरी था।

IMG 20240412 WA0046

अर्चना गौतम अपनी हरकतों से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा बटोरती हैं। वे फ़िल्म ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं, जहां फोटोशूट के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने सबके सामने उन्हें किनारे कर दिया। अर्चना गौतम अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं फैंस का ध्यान खींचती हैं। अब उनका सिक्योरिटी गार्ड वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस इवेंट में एंट्री लेने के लिए एक बैंड पहनना था, जिसे अर्चना ने नहीं पहना। यही वजह थी कि वो महिला सिक्योरिटी गार्ड उन्हें वापस बुलाती है और बैंड पहनाती है। अर्चना खुद भी फोटोग्राफरों को ये जानकारी देती हैं।

IMG 20240412 WA0047

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को रिलीज हुई। ऐसे में मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा। बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर भूषण कुमार तक, कई नामी सेलेब्स ने इवेंट की रौनक बढ़ाई। ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सभी स्टार्स ने रेड कारपेट पर पैपराजी के लिए पोज किया। इस बीच अर्चना गौतम भी इवेंट में पहुंचीं। एक्ट्रेस मिनी स्कर्ट और टॉप में नजर आई। सिंपल मेकअप और कर्ली हेयर के साथ अर्चना गौतम गॉर्जियस लग रही थीं।