लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतरी भाजपा, 100 डेज का चैलेंज, मिलेगा पीएम मोदी से मिलने का मौका

234
झूठ बोले कौआ काटे! जातिगत जनगणना का सवाल, मोदी का भौकाल

लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतरी भाजपा, 100 डेज का चैलेंज, मिलेगा पीएम मोदी से मिलने का मौका

भोपाल: विधानसभा चुनाव में मिली बम्पर जीत के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतर गई है। प्रदेश भाजपा ने 100-डेज का एक चैलेंज लिया है। इस चैलेंज के जरिए भाजपा की डबल इंजन की सरकार के हर विकास कार्य को जनता के सामने लाएगी। इसके साथ ही इसमें यह भी आॅफर उन लोगों को दिया जाएगा जो अच्छा काम करेंगे। इन लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का मौका मिल सकता है।

यह चैलेंज भाजपा के हर एक कार्यकर्ता को दिया गया है। सौ दिन के इस चैलेंज में कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी ऐप अधिक से अधिक नागरिकों के मोबाइल में अपलोड करवाना है। इसके ऐप के जरिए भाजपा के विकास कार्य को सभी के सामने लाने का लक्ष्य रखा गया है। मध्य प्रदेश में इसे ‘पीएम मोदी के विकसित भारत को मिलकर बनाएं हम’ अभियान के रूप में लिया है। विकसित भारत एम्बेसडर को सौ दिन में पूरा करना है। जो हर कार्यकर्ता को चैलेंज दिया गया है। इस ऐप पर साप्ताहिक और मासिक ‘विकसित भारत एम्बेसडर ’ के टॉप पांच लोग चुने जाएंगे। इन्हें आकर्षक पुरस्कार देने का वादा भी भाजपा कर रही है। इसके साथ ही इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का आॅफर भी कार्यकर्ता के पास रहेगा।
लोकसभा चुनाव तक करना है मिशन पूरा

इसमें सौ दिन को चैलेंज साफ तौर पर यह दिखाता है कि लोकसभा चुनाव से पहले तक हर एक नागरिक के पास केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की सभी जनहितेषी योजनाओं की जानकारी पहुंच जाएं। इस ऐप में सभी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी गई है। इससे यह साफ हो चला है कि भाजपा लोकसभा चुनाव अपनी योजनाओं के बल पर जीतना चाहती है, इसलिए ही लोकसभा चुनाव से पहले तक के सौ दिन का यह चैलेंज दिया गया है।