Blackmailer Arrested : अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार!

274

Blackmailer Arrested : अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार!

महिलाओं पर पैसे देने का दबाव बनाता, कैलकुलेटर नाम के ऐप में कई क्लिप मिली!

Indore : युवतियों से दोस्ती के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले बदमाश को द्वारकापुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करते हुए पैसों की मांग करता था। मामले में मंगलवार को थाने पर कुछ युवतियों ने आरोपी की शिकायत की थी।

शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मनीष उर्फ राहुल सिंह प्रजापति है, जो मूलत: मुरैना का रहना वाला है। वह कुछ माह पहले थाना क्षेत्र में रहता था। उसकी गतिविधियों को देखकर मकान मालिक ने कमरा खाली करा लिया था। इसके बाद वह साजन नगर में रहने चला गया था। आरोपी सेल्फ स्टडी और शेयर मार्केटिंग (एडवाइजरी) फर्म में काम करता है। द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत कर बताया कि मनीष उससे 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है। फोटो और वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर नौ हजार रुपए ले चुका है।

पुलिस के मुताबिक, मनीष के मोबाइल में कैलक्यूलेटर के नाम से ऐप बना रखा था। उसमें गुप्त फाइलें सेव मिली। जांच में उन फाइलों में एक दर्जन युवतियों के फोटो और वीडियो मिले, जो मनीष ने स्वयं बनाए थे। उसने पूछताछ में बताया कि वह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवतियों से दोस्ती करता था। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाकर उनके अश्लील फोटो और वीडियो बना लेता था। मनीष ने कई लड़कियों को ब्लैकमेल किया है लेकिन बदनामी के डर से पुलिस को नहीं बताया।