शिवपुरी में वनवासी कथा कार्यक्रम में प्रस्तुति देने जा रहे कलाकरों से भरी बस पलटी, 2 की मौत

270

शिवपुरी में वनवासी कथा कार्यक्रम में प्रस्तुति देने जा रहे कलाकरों से भरी बस पलटी, 2 की मौत

शिवपुरी: शिवपुरी जिले बांसखेड़ी के पास कलाकारों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसें में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह बस वनवासी रामकथा की प्रस्तुति देने के लिए शिवपुरी से आगर जा रही थी। इसमें वनवासी रामकथा की प्रस्तुति देने वाले कलाकार शामिल थे। इस प्रोग्राम के लिए कुछ स्कूली बच्चों का भी सिलेक्शन किया गया था। बच्चे भी प्रस्तुति देने के लिए इसी बस से जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। नर्मदापुरम से शिवपुरी वनवासी राम कथा की प्रस्तुति देने वाले कलाकारों के साथ कुछ स्कूली बच्चे भी बस में मौजूद थे। बस में सवार 24 लोग घायल हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

ट्रक का टायर फट और बस पीछे से टकरा गई
बताया जा रहा है कि हादसा बस के आगे चल रहे ट्रक के कारण हुआ है। बस के आगे चल रहे ट्रक का टायर अचानक फट गया। जिस कारण से बस ट्रक से टकराकर पलट गई। घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मतृक के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।