8 लेन एक्सप्रेस-वे से कार नाले में गिरी, कार से बड़ी संख्या में डोडाचूरा पकड़ाया!

मौके से ड्राइवर और युवक फरार!

1681

8 लेन एक्सप्रेस-वे से कार नाले में गिरी, कार से बड़ी संख्या में डोडाचूरा पकड़ाया!

Ratlam : मध्यप्रदेश के रतलाम शहर से गुजरने वाले दिल्ली-मुंबई 8 लेन एक्सप्रेस-वे पर नामली के नौगांवा व चंदोडिया के बीच तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पुलिया के नीचे नाले में गिर गई।इस पुलिया से 15 फीट नीचे नाले में 2 फीट तक पानी भरा हुआ था।कार का अगला हिस्सा पानी में डूब गया था।

WhatsApp Image 2023 11 20 at 9.55.20 AM

This Is Last World Cup for Them : टीम इंडिया के 5 दिग्गजों के लिए यह आख़िरी वर्ल्ड कप रहा! 

कार में सवार ड्राइवर और अन्य मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से निकलवाया तो उसमें से डोडा चूरा से भरे 6 कट्टे निकले।जिनका वजन करने पर 2 क्विंटल 41 किलो 400 सौ ग्राम डोडा चुरा निकला, जिसकी कीमत 12 लाख 7 हजार रुपए है।

WhatsApp Image 2023 11 20 at 9.55.26 AM

बता दें कि रविवार सुबह 7 बजे गुजरात की एक कार जीजे -09 बीडी 7406 डिवाइडर से टकराकर पुलिया में गिर गई थी।जिसकी क्षेत्र के रहवासियों ने नामली पुलिस को सूचना दी थी तब पुलिस और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची थी और कार को क्रेन के जरिए से निकलवाया था तो उसकी डिक्की और दोनों सीटों के बीच डोडाचुरा से भरे प्लास्टिक के 6 कट्टे जिनका वजन ढाई क्विंटल के लगभग था। कट्टे पानी में भीगने से गीले हो गए थे,जिनका वजन बढ़ जाने की वजह से सुखने पर फिर से वजन किया जाएगा। हादसे के बाद मौके से ड्राइवर और उसमें सवार युवक भाग निकले थे। पुलिस ने कार के नम्बर के आधार पर मालिक के विरुद्ध एनडीपीएस में केस दर्ज किया है।

देखिए वीडियो।

Suicide Due to Threat : लोन देने वालों ने इतना धमकाया कि आत्महत्या की!