Car Hits Bike: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा,बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 4 की मौत

870
Car Hits Bike

Car Hits Bike: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा,बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 4 की मौत

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ आज बड़ा सड़क हादसा हो गया जहां एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। इस भिडंत में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 की मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं इस घटना पर मृतकों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।
बता दें कि यह घटना राणापुर थाना क्षेत्र की कुंदनपुर पुलिस चौकी के समीप कालिया कोटड़ी चौराहे का है। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है।

दरअसल शनिवार और रविवार की रात्रि में एक काली स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि स्कार्पियो और मोटरसाइकल की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक घायल ने दाहोद(गुजरात) के एक अस्पताल में रविवार अलसुबह दम तोड़ा। इस दुर्घटना में कालु पिता कोदरिया मेडा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सुरडिया, वसना पिता दोला डामोर उम्र 65 वर्ष निवासी बुचाडुगरी, उसका पुत्र अरविन्द पिता वसना डामोर उम्र 25 वर्ष निवासी बुचाडुगरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।घायल अवस्था में कमल पिता छगन मेडा उम्र 37 वृर्ष निवासी ग्राम सुरडिया को इलाज के लिए दाहोद(गुजरात) ले जाया गया। गंभीर घायल कमल ने रविवार अलसुबह अपना दम तोड़ दिया। फिलहाल शव का पीएम राणापुर शासकीय अस्पताल में किया जा रहा है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। इस हादसे में राजीतिक रूप ले लिया है .

Bloody Game: मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की हत्या, तीन बच्चों को छत से फेंकाऔर खुद को मारी गोली !