Chairman of Raymond Limited:शादी के 32 साल बाद पत्नी से अलग हुए रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया

1115

Chairman of Raymond Limited:शादी के 32 साल बाद पत्नी से अलग हुए रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया

भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond’s) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) ने सोमवार को कहा कि ये दिवाली पहले जैसी नहीं होने वाली रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया ने पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने का ऐलान किया है। दिग्गज कारोबारी गौतम सिंघानिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया कि शादी के 32 साल बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं।58 वर्षीय सिंघानिया ने 1999 में भारत के सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी (Nawaz Modi) से शादी की थी. उन्होंने आठ साल के रिलेशनशिप के बाद 1999 में 29 साल की पारसी महिला नवाज से शादी की थी ।

क्या कहा गौतम सिंघानिया ने
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सिंघानिया ने लिखा- हमारे लिए इस साल की दिवाली पहले जैसी नहीं है। हम माता-पिता के रूप में एक साथ बड़े हुए और हमेशा एक-दूसरे के लिए ताकत बने रहे। हमने प्रतिबद्धता, संकल्प, विश्वास के साथ अपने जीवन के सफर को तय किया है। गौतम सिंघानिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दोनों बेटियों का भी जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि हम दोनों ही अपनी बेटी- निहारिका और निसा सिंघानिया की देखरेख करेंगे। हम जरूर अलग हो रहे हैं लेकिन वह सबकुछ करते रहेंगे जो हमारे दो अनमोल बेटी- निहारिका और निसा के लिए सबसे अच्छा होगा।

gautam singhania wife nawaz modi announces separation बिजनेसमैन गौतम सिंघानिया पत्नी नवाज से हुए अलग, कहा- '32 साल साथ रहने...'

सिंघानिया ने आगे कहा कि उनके परिवार के इर्द-गिर्द बहुत सारी अफवाहें और गॉसिप चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने इंटरनेट यूजर्स से अलग होने के इस फैसले का सम्मान करने की अपील की। गौतम सिंघानिया ने कहा कि उन्हें अपने रिश्ते के सभी पहलुओं को सुलझाने के लिए स्पेस चाहिए, ऐसे में आप सभी सहयोग करें।

Javed Akhtar का खुलासा, फ्रांसीसी महिला को किया था प्रपोज,यह एक शादी टूटने ओर दूसरी होने के बीच का समय था ! 

who is nawaz modi from Raymonds Gautam Singhania Announces separation | Times Now Navbharat

पिता से हुआ था विवाद
गौतम सिंघानिया कुछ साल पहले अपने पिता विजयपत के साथ विवाद को लेकर खबरों में थे। यह विवाद एक फ्लैट को लेकर शुरू हुआ था। दरअसल, विजयपत सिंघानिया इस फ्लैट को बेचना चाहते थे, लेकिन गौतम ऐसा नहीं चाहते थे। विवाद बढ़ने की वजह से दोनों के रिश्ते खराब होने लगे। बता दें कि विजयपत सिंघानिया ने रेमंड ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप का गारमेंट में दबदबा है।

वायरल हो रहा नवाज का वीडियो

इस बीच गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सिंघानिया परिवार पर आरोप लगा रही हैं कि उन्हें पहले पार्टी में इन्वाइट किया गया. करीब 3 घंटे गेट ‘जेके ग्राम ‘ के बाहर वेट करवाया और फिर उन्हें बाद में एंट्री देने से मना कर दिया. सपोर्टिंग स्टिक के साथ दिख रही नवाज मोदी के साथ उनकी कोई जानकार महिला भी वीडियो में दिखाई दे रही है, और वो दोनों जमीन पर ही रेमंड हाउस के बाहर बैठी हुई हैं. ये वीडियो दिवाली पार्टी के दौरान का बताया जा रहा है.

PM मोदी ने गूगल के CEO से की बात,भारत में इलेक्ट्रानिक्स मैन्युफैक्चरिंग इकोसिस्टम के विस्तार पर हुई चर्चा 

Indian Railways: ट्रेन में नहीं मिल रही सीट, M कोच करें बुक