Controversial Advertisement : मंगलसूत्र वाले विज्ञापन पर सब्यसाची को 24 घंटे की चेतावनी

660

Bhopal : एक फैशन डिजाइनर के विज्ञापन में मंगलसूत्र का गलत इस्तेमाल किए जाने पर MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति ली। उन्होंने 24 घंटे में इस विज्ञापन को हटाने की चेतावनी भी दी है।

फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukhargee) के इस मंगलसूत्र के विज्ञापन को लोगों ने अश्लील माना और वे इसका विरोध कर रहे हैं। MP की शिवराज सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी इस विज्ञापन से नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि अगर यह विज्ञापन हटाया नहीं जाता तो वे सब्यासाची मुखर्जी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे।
गृहमंत्री ने कहा कि मैंने सब्यासाची का मंगलसूत्र वाला विज्ञापन देखा। बेहद आपत्तिजनक है। इससे मेरा मन भी आहत हुआ है। आभूषण में सर्वाधिक महत्व का आभूषण मंगलसूत्र होता है। इसका पीला हिस्सा मां पार्वती और काला हिस्सा शिवजी की कृपा से है। इससे महिला और उसके पति की रक्षा होती है। इस बारे में मैं पहले भी चेतावनी दे चुका हूं। अब मैं सब्यासाची मुखर्जी को 24 घंटे की चेतावनी दे रहा हूं। अगर 24 घंटे में उन्होंने यह विज्ञापन नहीं हटाया तो केस रजिस्टर होगा, वैधानिक कार्रवाई होगी औऱ फोर्स भेजने तक की कार्रवाई की जा सकती है।