JNU हिंसा: चुनचुन कुमार और डोलन सामंत से दिल्ली पुलिस आज करेगी पूछताछ, अक्षत अवस्थी, रोहित शाह व कोमल शर्मा का भी लगाएगी पता

JNU हिंसा: चुनचुन कुमार और डोलन सामंत से दिल्ली पुलिस आज करेगी पूछताछ, अक्षत अवस्थी, रोहित शाह व कोमल शर्मा का भी लगाएगी पता

मीडियावाला.इन।

जेएनयू हिंसा मामले में आज दिल्ली पुलिस चुनचुन कुमार और डोलन सामंत से पूछताछ करेगी। इसके लिए पुलिस ने नोटिस जारी किए हैं। एफएसएल टीम भी आज जेएनयू आ रही है। अक्षत अवस्थी, रोहित शाह और कोमल शर्मा का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

ANI✔@ANI

Delhi Police: Chunchun Kumar & Dolan Samanta (who were named as suspects by Delhi Police) have been called for questioning in connection with . FSL team is also coming to JNU today. Efforts are being made to trace Akshat Awasthi, Rohit Shah & Komal Sharma. https://twitter.com/ANI/status/1217302544331857921 …

92

8:33 PM - Jan 14, 2020

Twitter Ads info and privacy

20 people are talking about this

 

इसके अलावा, मिल रही जानकारी के मुताबिक, कोमल शर्मा ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) से शिकायत करते हुए कहा कि उसका नाम बदनाम किया गया है। एनसीडब्ल्यू ने इस मामले में मीडिया घरानों के साथ-साथ दिल्ली पुलिस को भी पत्र लिखा है।

 

- ANI (@ANI) January 15, 2020

 

बता दें कि जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) प्रशासन ने मंगलवार को कहा कि कई स्कूलों में नए सेमेस्टर के लिए कक्षाएं शुरू हो गई हैं और परिसर में ''शांति'' है। हालांकि फीस वृद्धि को लेकर अभी भी छात्रों और शिक्षकों का एक वर्ग कक्षाओं में नहीं आ रहा है।

जेएनयू के रजिस्ट्रार प्रमोद कुमार ने एक बयान में कहा कि विश्वविद्यालय के शैक्षणिक और प्रशासनिक शाखाओं ने 14 जनवरी को सामान्य तरीके से काम किया और परिसर में भी शांति रही। कुमार ने कहा कि छात्रों का पंजीकरण भी बढ़ रहा है। छुट्टियों या 'असाइनमेंट' के कारण बाहर गए हुए छात्रों की सुविधा के लिए पंजीकरण की तिथि 15 जनवरी तय कर दी है।

हालांकि विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों और शिक्षकों ने फीस वृद्धि को लेकर अपना विरोध और कक्षाओं का बहिष्कार जारी रखा है। एक प्रोफेसर का कहना है कि कक्षाएं नहीं लगीं और स्कूल खाली रहे। जेएनयू छात्र संघ ने छात्रों से अगले फैसले तक पंजीकरण का बहिष्कार जारी रखने और शैक्षणिक गतिविधियां बंद रखने को कहा है।

Lokmat News via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment