DDLJ : इस वैलेंटाइन-डे पर ‘डीडीएलजे’ एक सप्ताह के लिए फिर रिलीज होगी!

देश के चुनिंदा 37 शहरों के दर्शक ही इस रोमांटिक ब्लॉकबस्टर को फिर देख सकेंगे!

454
DDLJ : इस वैलेंटाइन-डे पर ‘डीडीएलजे’ एक सप्ताह के लिए फिर रिलीज होगी!

Mumbai : आदित्य चोपड़ा निर्देशित बहुचर्चित फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है। इस ब्लॉकबस्टर ने ही शाहरुख खान और काजोल को सुपरस्टार बनाया था। इस फिल्म ने कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। अब यह फिल्म इस साल वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर रिलीज की जा रही है।

यशराज फिल्म्स के डिस्ट्रीब्यूशन उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ​​कहते हैं कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ (डीडीएलजे) सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है, जो रिलीज के बाद से भारतीयों की कई पीढ़ियों के रोमांस का प्रतीक बन गई। दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के फिर से प्रदर्शन के लिए लगातार अनुरोध किया जाता रहा है, ताकि वे फिर इस फिल्म को अपने दोस्तों और परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकें! इस साल वैलेंटाइन-डे के मौके पर हम उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं।
‘डीडीएलजे’ 10 फरवरी से केवल एक सप्ताह की अवधि के लिए प्रदर्शित किया जाएगा! फिल्म मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर, त्रिवेंद्रम सहित भारत के 37 शहरों में रिलीज होगी। .
दर्शकों के लिए दिलचस्प बात यह है कि वे इस वेलेंटाइन-डे पर दर्शक शाहरुख खान को ‘डीडीएलजे’ में राज के रूप में और ‘पठान’ के रूप में सिनेमाघरों में देख सकेंगे। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। क्योंकि, यह दुनियाभर में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है!
रोहन के मुताबिक, यह अद्भुत संयोग है कि ‘डीडीएलजे’ एक सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर यशराज फिल्म्स ने 25 वें वर्ष के जश्न के दौरान जारी की थी। इस साल पठान के साथ यह इतिहास फिर दोहराया गया। क्योंकि, यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर यह दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।