DM बाथम ने जिले की सीमाओं से लगी चेक पोस्ट का किया निरीक्षण!

558

DM बाथम ने जिले की सीमाओं से लगी चेक पोस्ट का किया निरीक्षण!

 

Ratlam : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश बाथम ने शनिवार को जिले से लगने वाली सीमाओं पर स्थापित की गई चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्विघ्न लोकसभा निर्वाचन के लिए जिले की अंतर राज्य तथा अंतर जिला सीमाओं पर चेक पोस्ट स्थापित किए गए हैं, जहां स्थैतिक निगरानी दल तथा फ्लाइंग स्क्वाड निरंतर नजर रख रहे हैं। कलेक्टर के साथ एसपी राहुल कुमार लोढ़ा, अपर कलेक्टर आरएस मण्डलोई तथा अन्य अधिकारी भी थे!

IMG 20240420 WA0071

डीएम बाथम ने राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से लगने वाली सुखेड़ा चेक पोस्ट एवं पिपलोदा के आगे जालंधर खेड़ा चेक पोस्ट तथा मंदसौर जिले से लगने वाली माननखेड़ा चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। चेक पोस्ट पर तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों, पुलिस बल को निर्देशित किया कि गुजरने वाले प्रत्येक वाहन की सघन चेकिंग की जाए परंतु अनावश्यक रूप से कोई व्यक्ति परेशान नहीं हो। कोई भी संदेहास्पद वस्तु या सामग्री पाई जाने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जाए, नियम अनुसार दस्तावेजी कार्रवाई की जाए। तैनात निगरानी दल सतर्कता तथा गंभीरता के साथ कार्य करें।

 

कलेक्टर द्वारा सभी चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरा की स्थापना, रात्रि में उचित प्रकाश व्यवस्थाओं के माकूल इंतजाम के निर्देश दिए। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने भी पुलिस बल को आयोग के निर्देशानुसार की जाने वाली कार्रवाइयों के संबंध में दिशा निर्देशित किया।